रेप के आरोपी की पत्नी ने पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज कराया

महाराष्ट्र में रेप के आरोपी एक टीचर की पत्नी ने पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज कराया है। घटनाक्रम कथित तौर पर तब सामने आया जब महिला ने छेड़छाड़ की बात कोर्ट में कही। तब कोर्ट ने तुरंत महिला से पीड़ित लड़की के पिता के खिलाफ केस दर्ज कराने का निर्देश दिया। खबर के अनुसार छेड़छाड़ की शिकार महिला ने बताया कि वह पति के खिलाफ सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची थी। जहां कोर्ट ने उन्हें अगली तारीख पर आने के लिए कहा। इसके बाद महिला पति के साथ कोर्ट से बाहर आ गई। महिला ने आगे बताया, ‘जब मैं कोर्ट के बाहर पहुंची तब नाबालिग बच्ची के पिता ने मुझे घेर लिया। मेरे साथ छेड़छाड़ की गई। मुझे और मेरे पति को धमकी दी गई। हमारे वकील को भी कोर्ट के बाहर सबसे सामने धमकाया गया।

छेड़छाड़ की शिकार महिला की शिकायत के आधार पर पीड़ित नाबालिग के पिता के खिलाफ धारा 354, 354 (a) और 504 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में थाणे सिटी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद महिला ने बताया, ‘मैं समझ नहीं पाई कि कोर्ट रूम के बाहर ऐसी घटना कैसे हो सकती है। अब मैं अपने बच्चों के साथ अकेले कोपर खैराने में एक घर में रहती हूं। मैं अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *