बिग बॉस 11: टैरो कार्ड की भविष्‍यवाणी सच हुई तो इस बार ये बनेंगे विजेता

बिग बॉस 11 के फिनाले में अब बहुत कम समय बचा है ऐसे में शो के विजेता के नाम को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आने लगी हैं। इस शो की शुरुआत 19 कंटेस्टेंट के साथ हुई थी और अब इसके फाइनल वीक में घर में सिर्फ चार कंटेस्टेंट रह गए हैं। अब बहुत जल्द विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कोई एक इस सीजन का विजेता बनने वाला है। शो के इन चारों कंटेस्टेंट में से किसी एक को विजेता बनाने के लिए जारी वोटिंग लाइन के बंद होने में भी अब कुछ ही घंटों का समय बाकी है। शो के विजेता की घोषणा रविवार को सलमान खान करेंगे। हर सीजन की तरह इस बार भी शो के विजेता को लेकर भविष्यवाणी होनी शुरू हो गई है।

इस रिएलिटी शो में शिल्पा शिंदे की पॉपुलेरिटी को देखते हुए उन्हें शो के टाइटल का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन टैरो कार्ड रीडर मनीषा सिंह दुडाने की भविष्यवाणी कुछ और ही कहती है। उनके अनुसार हिना खान शो की विजेता बनेंगी। मनीषा का कहना है कि, ‘मैं महसूस कर रही हूं वह ही जीतेगी। वह यह डिजर्व करती है और वह सफलता के लिए तैयार है। उन्हें आगे काफी खुशियां मिलने वाली हैं’। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं ये मानती हूं कि बिग बॉस 11 में हिना का सफर काफी कॉन्ट्रोवर्सियल रहा है। भले ही उन्हें इंडस्ट्री के लोग नफरत कर रहे हों लेकिन उनके फैन उनके लिए काफी वफादार हैं। वह शो में अपनी परफॉर्मेंस और टास्क के दौरान कभी हार नहीं मानने के रवैये से दर्शकों को काफी पसंद आई हैं। वह इस शो को जीत रही हैं’।

बता दें हिना स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में निभाए ‘अक्षरा’ के किरदार की वजह से काफी फेमस रही हैं। हिना बिग बॉस में अपने बयानों की वजह से चर्चा में रही हैं। शो में दिए हिना के कई स्टेटमेंट उनकी छवि को बिगाड़ने की वजह बने हैं। इस शो में पिछले कुछ समय से हिना खुद भी कई मौकों पर विकास और शिल्पा को शो का विजेता बताती आई हैं। वहीं अब देखना होगा कि टैरो कार्ड रीडर मनीषा सिंह दुडाने की भविष्यवाणी सच निकलती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *