हैदराबाद के पॉश इलाके में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़: रूसी महिला सहित कई छुड़ाए गय

हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार (12 जनवरी, 2017) को हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ कर तीन महिलाओं को मुक्त कराया है। छुड़ाई गईं महिलाओं में एक रूसी नागरिक भी शामिल है। तीन अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की धड़पकड़ के लिए जांच पड़ताल कर रही टास्क फोर्स को गुरुवार को राजधानी के पोश इलाके बंजारा हिल्स में जिस्मफरोशी का रैकेट होने की खबर मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने वैश्यावृति के दो घरों में छापा मारकर तीन महिलाओं को मुक्त कराया। वारदात स्थल से छह मोबाइल फोन, एक पासपोर्ड और करीब चालीस हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं।

वहीं पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें रियल स्टेट बिजनेसमैन कुरियल थाराइल जैकब, यमला मैरी और पंकज कुमार मंडल शामिल है। आरोप है कि तीनों वैश्यावृति में शामिल दो घरों का संचालन कर रहे थे। हालांकि अभी एक आरोपी फरार है। पुलिस ने आगे बताया कि जैकब को साल 2011 में इसी तरह के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था। जेल से रिहा होने के बाद उसने अपना रैकेट जारी रखा।

खबरों के अनुसार कथित तौर पर जैकब दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और एग्रीमेंट पर रूसी सेक्स वर्कर को हैदराबाद लाने का आरोप भी है। रूसी महिला को वह हर दिन 16,000 रुपए देता था। पंकज ग्राहकों को लाने का काम करता था। वहीं रूसी महिला की निशानदेही के आधार पर पुलिस ने दो अन्य महिलाओं को दिल्ली और पश्चिम बंगाल से मुक्त कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *