पीएम मोदी का मजाक उड़ाने के लिए कांग्रेस ने पोस्‍ट किया ये वीडियो, मगर खुद ट्रोल हुई पार्टी

इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू छह दिन के दौरे पर भारत पहुंचे । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर उनकी अगुवानी करने पहुंचे। नेतन्याहू के पहुंचने के बाद ही कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक मजाकिया वीडियो ट्वीट कर चुटकी ली। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के कई राष्ट्रप्रमुखों से मिलते समय चिर-परिचित अंदाज में हग कर रहे हैं। कांग्रेस ने #Hugplomacy हैशटैग के साथ ट्वीट करते हुए लिखा-हम उम्मीद कर रहे हैं कि नेतन्याहू के दौरे के बाद कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ और हग देखने को मिलेंगे। इस ट्वीट के जरिए कांग्रेस ने मोदी की हग डिप्लोमेसी पर तंज कसा तो ट्विटर यूजर्स को यह काफी बुरा लगा। उन्होंने कांग्रेस को ही ट्रोल कर दिया।

बता दें, नेतन्याहू भारत में कुल छह दिन बिताएंगे। उनके साथ उद्यमियों का बड़ा प्रतिनिधिमंडल भी आया है। बताया जा रहा है कि किसी प्रधानमंत्री के साथ आने वाला यह सबसे बड़ा प्रतिनिधिमंडल है। नेतन्याहू दिल्ली, अहमदाबाद और मुंबई के कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ नेतन्याहू आगरा में ताजमहल भी देखेंगे। सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय वार्ता भी होगी। बता दें, पिछले साल जुलाई में पीएम मोदी इज़रायल दौरे पर गए थे। किसी भारतीय प्रधानमंत्री का यह पहला दौरा था।

 

इंडियन ट्विटर हैंडल यूजर ने तंज कसते हुए कहा- कांग्रेस ऑफिस में किस कमेडियन को रखा गया है जो डिप्लोमेसी जैसे सीरियस इशू पर भी चीप मजाक बना रहा है।

Congress

@INCIndia

With Israeli PM Benjamin Netanyahu visiting India, we look forward to more hugs from PM Modi! pic.twitter.com/M3BKK2Mhmf

Congress office में किस comedian को रखा गया जो diplomacy जैसे serious issues का cheap मजाक बना रहा है।

जगन्नाथ ने लिखा-कांग्रेस कभी सीखना नहीं चाहती, पार्टी को देखना चाहिए कि कितने स्टेट हाथ से फिसल रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *