AirAsia Offer: 99 रुपए बेस फेयर में इन रूट्स पर लीजिए हवाई सफर का मजा

एयरलाइन कंपनी AirAsia ने हवाई सफर का ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत 99 रुपए के बेस फेयर के साथ टिकट बुक की जा सकती है। कंपनी के मुताबिक यह ऑफर देश के 7 शहरों के बीच चलने वाली एयर एशिया की फ्लाइट्स पर लागू होता है। इसके तहत बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता, कोच्चि, नई दिल्ली, पुणे और रांची के लिए टिकट लिया जा सकता है। इस ऑफर के तहत टिकट 21 जनवरी तक बुक किया जा सकता है। वहीं इस ऑफर के तहत 15 जनवरी से लेकर 31 जुलाई तक यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन के मुताबिक टिकट बुक करने वाले को बेस फेयर के साथ एयरपोर्ट टैक्स और दूसरे चार्जेज अलग से देने होंगे।

आपको बता दें कि 99 रुपए के बेस फेयर के साथ रांची से भुवनेश्वर का टिकट 466 रुपए में दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए टिकट एयर एशिया की वेबसाइट airasia.com या एयर एशिया की मोबाइल ऐप से बुक करनी होगी। एयरएशिया केवल देश में ही हवाई यात्रा के लिए ऑफर नहीं दे रही है, एयरलाइन विदेश जाने के लिए भी ऑफर दे रही है। एयरएशिया से 1,499 रुपए के बेस फेयर के साथ ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है।

www.airasia.com पर जाकर उपभोक्ता एयरलाइन कंपनी की छूट से जुड़ी विस्तृत जानकारी पा सकते हैं। ये छूट आपको एयर एशिया के हर नेटवर्क- एयर एशिया इंडिया, एयर एशिया बरहाद, थाई एयर एशिया, एयर एशिया एक्स और इंडोनेशिया एयर एशिया एक्स पर भी उपलब्ध रहेगी। वैसे भी, भारत में पिछले हालिया सालों में हवाई यात्रा करने की प्रवृत्ति बढ़ी है साथ ही यात्रियों की संख्या भी बढ़ी है। इसके चलते एयरलाइन कंपनियां यात्रियों को लुभाने के लिए रोज ही सस्ते ऑफर्स ला रही हैं। एयर एशिया इंडिया में टाटा संस की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है, बाकी 49 प्रतिशत शेयर्स एयर एशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटिड ऑफ मलेशिया के पास हैं। एयर एशिया को देश में सुविधाएं देते हुए तीन साल हो चुके हैं, इसकी फ्लाइट फिलहाल 16 शहरों में उड़ान भर रही हैं। इसमें भुवनेश्वर, चंडीगढ़, हैदराबाद, गुवाहाटी, पणजी, इंफाल, जयपुर, कोच्ची और विशाखापट्टनप आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *