बिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे ने इंटरव्यू में कहा- हिना खान से अब कभी नहीं मिलना चाहती

की विनर शिल्पा शिंदे ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत की। शिल्पा शिंदे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह विनर अनाउंसमेंट से पहले तक यह सोच रही थीं कि क्या वह विजेता बनने के बाद रोएंगी या नहीं। कहीं उनको विजेता घोषित किए जाने के बाद वह रोने लगीं तो उनका मेकअप तो खराब नहीं हो जाएगा। शिल्पा ने कहा कि उनके दिमाग में यह बात कभी भी नहीं आई थी कि वह हार जाएंगी। शिल्पा ने कहा कि वह स्टेज पर खड़े होते वक्त बहुत कॉन्फिडेंट थीं।

शिल्पा से जब यह पूछा गया कि क्या हिना खुद को आपसे असुरक्षित महसूस कर रही थीं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां हिना मुझसे खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थीं। मुझसे ही क्या वह तो आकाश दादलानी से भी खुद को अनसेफ महसूस कर रही थीं। शिल्पा शिंदे ने कहा कि घर के भीतर लोगों ने अपने मतलब के लिए रिश्ते बनाए गए। उन्होंने कहा कि लोगों ने रिश्ते बनाए तो सही लेकिन उन्हें निभाया नहीं। शिल्पा ने कहा कि सच की जीत होती है और मैं जीती।

शिल्पा शिंदे ने पुरानी चीजों को याद किया और कहा कि विकास को अब वह माफ कर चुकी हैं और वह उनके साथ शो करेंगी जिसके लिए वह शो पर ही वादा कर चुकी हैं। शिल्पा ने कहा कि शो में किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया है। हालांकि पुनीश ने आखिरी मौके पर उनका सपोर्ट किया जो कि उन्हें बहुत अच्छा लगा। हिना खान की पोल खोलते हुए शिल्पा ने कहा कि हिना को किचन का काम आता था लेकिन वह जान बूजकर नहीं किया करती थी। उन्होंने बताया कि जब हिना के पेरेंट्स घर में आए थे तो हिना ने सारा काम कर लिया था इससे पता चलता है कि वह घर का काम जानती थीं।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद हिना खान ने यह कहा था कि सभी कंटेस्टेंट मिल कर ट्रिप पर जा रहे हैं। इस बारे में अपना स्टैंड साफ करते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा- मैं जैसे-तैसे बिग बॉस हाउस से निकली हूं और अब उन लोगों के साथ कहीं नहीं जा रही हूं। इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह अब हिना खान से कभी नहीं मिलना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *