Viral Video: मेरठ के सिटी एस पी को बीजेपी नेता ने लगाई झार: वीडियो हुया वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीजेपी नेता मेरठ सिटी के एसपी को हड़काते हुए दिखाए दे रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीजेपी नेता कह रहे हैं कि “हमें कहते हैं कि हमने उत्पात मचाया। आपकी पुलिस का साथ दिया, उन्हें शिकायत लिखवाकर मैं वहां से निकल गया। आपका इंसपेक्टर मौजूद है एसपी साहब। वहां से निकलने के बाद मुझे पता चलता है कि मैंने पुलिस का साथ देकर गलती कर दी। मुझ पर ही मुकदमा दर्ज हो गया। ये कौनसी दुश्मनी मुझसे निकाल रहे हो आप।” किसी व्यक्ति की तरफ इशारा करते हुए नेता ने कहा “हिंदुओं पर मुकदमा दर्ज करा आपने? वो भी उनपर जो खुद पिटे हैं।”

एकदम आक्रोशित होते हुए बीजेपी नेता बोले “हिंदू वहां अल्पसंख्यक हैं और जहां-जहां हिंदू अल्पसंख्यक हैं एसपी साहब आप वहां-वहां हमले करा रहे हो। इस केस में मैं आपकी जिम्मेदारी तय करता हूं क्योंकि यह सब केवल आपके कारण हुआ है। विवाद में हमारी लोगों की ही पिटाई हुई और हमारे लोगों पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया। अभी आप मेरठ का इतिहास नहीं जानते।”

मेरठ में एक बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो वायरल | News Tak

मेरठ में एक बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो वायरल | News Tak

Posted by News Tak on Sunday, January 14, 2018

 

#एक #हजार #मुकदमे भी #करोगे तो भी #हिन्दू की #रक्षा #करूँगा :-Kamal Dutt Sharma

Posted by तुषार गुप्ता भाजपा on Saturday, January 13, 2018

आपको बता दें कि यह बीजेपी नेता और कोई नहीं बल्कि कमलदत्त शर्मा हैं जो कि पहले भी पुलिस को धमकाते हुए दिखाई दे चुके हैं। यह मामला भगत सिंह मार्केट का है जहां पर कुछ दिन पहले दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मार्केट में नितिन अरोड़ा की कपड़ों की दुकान को लेकर उसके सामने वाली बर्तन की दुकान के मालिक जुबैन ने नितिन की दुकान पर एक टिप्पणी कर दी थी। जुबैर की टिप्पणी के बाद दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई। हालांकि उस समय कुछ लोगों ने बीचबचाव करने पर दोनों के बीच सुलह करा दी गई थी लेकिन मामला उसी शाम को फिर से गरमा गया। दोनों पक्षों के बीच खूब विवाद हुआ, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्जनभर लोगों पर केस दर्ज किया था।

आपको बता दें की ये वीडियो सोशल मीडिया से लिया गया है और AknNews.com इसकी सत्यता को प्रमाणित नही करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *