श्री श्री रविशंकर की कंपनी खोलेगी 1,000 स्टोर, दिसंबर तक 500 करोड़ रुपये टर्नओवर का लक्ष्य

आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रवि शंकर का उपभोक्ता सामान एवं वेलनेस ब्रांड श्री श्री तत्व की योजना 2018 के अंत तक 1,000 खुदरा स्टोर खोलने की है। कंपनी के एक वरिष्ठ कार्यकारी ने कहा कि दिसंबर तक हमारा 500 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य है। एफएमसीजी ब्रांड के प्रबंध निदेशक अश्विनी वर्चस्वी ने पीटीआई- भाषा से कहा कि प्रस्तावित स्टोर फ्रेंचाइजी मॉडल में फ्रेंचाइज इंडिया के साथ भागीदारी में खोले जाएंगे।

उन्होंने यहां इंडिया फूड फोरम के मौके पर अलग से बातचीत में कहा, ह्यह्यहमने फ्रेंचाइज इंडिया के साथ करार किया है। हम अगले एक साल में 1,000 स्टोर जोड़ेंगे। हमारा इससे 500 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य है। कंपनी के तीन प्रकार के स्टोर….श्री श्री तत्व मार्ट, श्री श्री तत्व वेलनेस प्लेस ओर श्री श्री तत्व होम एंड हेल्थ। वर्चस्वी ने कहा कि पहले फॉर्मेट श्री श्री तत्व मार्ट में पैकेटबंद खाद्य, पर्सनल और होम केयर उत्पाद बेचे जाएंगे। श्री श्री तत्व वेलनेस प्लेस स्वास्थ्य एवं वेलनेस पर केंद्रित होंगे।

तीसरे फॉर्मेट श्री श्री तत्व होम एंड हेल्थ में रोजमर्रा के इस्तेमाल के सभी उत्पाद और दवाओं की बिक्री की जाएगी। इसके अलावा इन स्टोरों में आयुर्वेदिक चिकित्सक भी होंगे।

उन्होंने बताया कि कंपनी फिलहाल 33 देशों में परिचालन कर रही है। इस साल कंपनी लातिनी अमेरिका, पश्चिम एशिया, सदूर पूर्व, रूस और पूर्वी यूरोप जैसे क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेगी। कंपनी की अभी आनलाइन उपस्थिति सीमित है। यह अपनी वेबसाइट के जरिये ही उत्पाद बेचती है। कंपनी ने आनलाइन रिटेलर बिगबास्केट से भी करार किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *