अरुण जेटली के साथ अरविंद केजरीवाल का डिनर, लोग ले रहे मजे

गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने प्रतिद्वंदी बीजेपी लीडर अरुण जेटली और नितिन गडकरी से मिले। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ उन्होंने यमुना सफाई अभियान पर चर्चा की। वहीं शाम को वो वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ डिनर पार्टी में दिखे। ये डिनर पार्टी जीएसटी काउंसिल की तरफ से आयोजित थी। दोनों ही नेताओं से अरविंद केजरीवाल काफी गर्मजोशी से मिले। इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आईं। तस्वीरें सामने आते ही ये सोशल मीडिया में वायरल होने लगीं। लोग इन तस्वीरों के जरिये अरविंद केजरीवाल के मजे ले रहे हैं। बीजेपी नेताओं से केजरीवाल की मुलाकात पर लोग लिख रहे हैं कि बदले-बदले से सरकार नजर आते हैं।

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल का इन दोनों ही नेताओं के साथ कानूनी विवाद चल रहा है। जहां नितिन गडकरी ने उनपर मानहानि का मुकदमा किया था वहीं अरुण जेटली पर डीडीसीए में घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने केस फाइल किया हुआ है। इतनी कानूनी तल्खी के बाद जब केजरीवाल की इन दोनों से मुलाकात हुई तो ट्विटर यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिये।

जहां कुछ यूजर्स इस मुलाकात पर लिख रहे हैं कि क्या पीएम मोदी को अपने इन दोनों मंत्रियों से ये नहीं पूछना चाहिए कि जिसने उन्हें कायर और सनकी कहा उससे क्यों मिल रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल दोनों से माफी मांगने गये होंगे। लोग लिख रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल के साथ जो इन दोनों की कानूनी लड़ाई चल रही है उसी के लिए दिल्ली सीएम माफी मांगने गए होंगे। कुछ यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि राजनीति में कोई भी स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता।

Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें

एक दिन में अरविंद केजरीवाल अपने सबसे दो “करीबी दोस्तों” से मिले। नितिन गडकरी से साथ यमुना की सफाई को लेकर रोडमैप पर चर्चा, बाद में वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ जीएसटी काउंसिल की डिनर पार्टी में मुलाकात। बदले बदले से सरकार नज़र आते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *