रवीश कुमार ने पीएम पर मारा ताना…पता है न मोदी जी का ट्रंप से कैसा रिलेशन है, तंज मार कर बयां की कोरिया की बदहाली

वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ताना मारते हुए अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखा है। रवीश कुमार के इस फेसबुक पोस्ट में पीएम मोदी के साथ डोनल्ड ट्रंप भी हैं और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन भी हैं। रवीश कुमार ने इस पोस्ट में बेरोजगारी से लेकर पेट्रोल के दाम बढ़ने की बात भी लिखी है। इस पोस्ट में रवीश ने बताया है कि छत्तीसगढ़ में भी एक जिला है जिसका नाम कोरिया है। इस भारतीय कोरिया की बदहाली पर भी रवीश कुमार ने व्यंगात्मक तरीके से अपनी बात कही है। रवीश ने इस पोस्ट में किम जोंग की खबरों को भारतीय मीडिया में दिखाए जाने की भी चुटकी ली है। रवीश ने बताने की कोशिश की है कि कैसे टीआरपी के लिए किम जोंग को न्यूज चैनलों पर जमकर दिखाया जाता है।

रवीश के इस पोस्ट में किम के तानाशाही रवैये को दिखाते हुए उन्हें पीएम मोदी का डर भी दिखाया गया है। रवीश ने एक जगह किम जोंग उन को हड़काते हुए लिखा है कि तुम्हें पता है ना कि मोदी जी का ट्रंप से कैसा रिलेशन है। किम जोंग के बहाने रवीश ने सोशल मीडिया ट्रोल्स से लेकर समाज को बांटने वालों पर भी निशाना साधा है।

app-facebook
Ravish Kumar

12 hours ago

किम जोंग लैंड कर गया छत्तीसगढ़ के कोरिया में

एक दिन की बात है। किम जोंग अपनी मिसाइल पर बैठा कहीं जा रहा था। अचानक आसमान में कोहरा बढ़ा तो रास्ता दिखना बंद हो गया। माचिस जला नहीं सकता था काहे कि मिसाइल पर बैठा था।

किम जोंग ने गूगल मैप में कोरिया डाला और उसका जहाज़ रायपुर में लैंड कर गया। वहां से उसने ओला लिया और उसकी कार पहुंच गई कोरिया। गूगल वाली बोली वेलकम टू कोरिया। टेक 180 किमी स्ट्रेट। देन आफ्टर यू टर्न, बिहाइंड सरगुजा, देअर इज़ अ कोरिया।

See more

रवीश कुमार का ये पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रवीश के तंज मारने के तरीके की तारीफ कर रहे हैं। बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्हें रवीश की बात पसंद नहीं आई। ऐसे लोग उन्हें भी एक पत्रकार होने का हवाला दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *