AirAsia Offer: एयर एशिया के साथ लीजिए 1,199 रुपये में हवाई सफर का मजा

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने 1,199 रुपये में हवाई सफर का ऑफर निकाला है। दशहरा के मौके पर कंनपी ने यह ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत आज (7 सितंबर) से लेकर 10 सितंबर तक टिकट बुक किया जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर बेंगलुरू, नई दिल्ली, कोच्चि, कोलकाता, हैदराबाद और पूणे के लिए है। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 28 फरवरी 2018 तक यात्रा की जा सकती है। हालांकि एयर एशिया ने यह नहीं बताया है कि इस ऑफर के तहत कितनी सीटों को रखा गया है। इस ऑफर के तहत बेंगलुरू से हैदराबाद का टिकट 1,199 रुपये में दिया जा रहा है। अगर आप एयर एशिया के इस ऑफर के तहत भुवनेश्वर से कोलकाता का टिकट लेते हैं तो आपको इसके लिए 1,399 रुपये देने होंगे।

इस ऑफर के तहत गुवाहाटी से इंफाल का टिकट 1,499 रुपये में दिया जा रहा है। वहीं बागडोगरा से कोलकाता का टिकट 1,699 रुपये में दिया जा रहा है। इसके अलावा पुणे से बेंगलुरू के लिए 1,799 रुपये देने होंगे। दिल्ली से श्रीनगर का टिकट 2,099 रुपये में दिया जा रहा है। एयर एशिया की वेबसाइट के मुताबिक जयपुर से हैदराबाद का टिकट 2,299 रुपये में दिया जा रहा है। 1,199 रुपये का टिकट हैदराबाद से बेंगलुरू, बेंगलुरू से कोच्चि, बेंगलुरू से गोवा और  बेंगलुरू से हैदराबाद के लिए दिया जा रहा है। इससे पहले घरेलू विमान कंपनी जेट एयरवेज और इंडिगो ने भी ऑफर निकाले थे। इन किरायों में सभी टैक्स शामिल हैं। टिकट बुक करने के लिए इसके अलावा और कोई पैसा नहीं देना है।

कोलकाता से दिल्ली का टिकट 2,999 रुपये में दिया जा रहा है। बेंगलुरू से चंडीगढ़ का टिकट 3,499 रुपये में दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर भी ऑफर दिया जा रहा है। इसके तहत मुंबई से क्वालालमपुर का टिकट 4,490 रुपये में दिया जा रहा है। इसके अलावा नई दिल्ली से क्वालालमपुर का टिकट 9,990 रुपये में दिया जा रहा है। कोलकाता से मलेशिया के जौहोर बाहरू का टिकट 2,999 रुपये में दिया जा रहा है। वहीं तिरुचिरापल्ली से बैंकॉक का टिकट 3,999 रुपये में दिया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *