दिलचस्प: बवाना अग्निकांड पर बोलते समय वीडियो मे क़ैद हुआ BJP मेयर की फुसफुसाहट: वायरल हो गया वीडियो

दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में तीन फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग हादसे पर जमकर राजनीति शुरू हो गई है. BJP और AAP के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है और दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई.

नॉर्थ एमसीडी की BJP की मेयर प्रीति अग्रवाल का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. इस भीषण और दर्दनाक हादसे पर प्रीति अग्रवाल साफ-साफ हाथ झाड़ती नजर आईं. उन्होने केजरीवाल सरकार पर सारी ज़िम्मेदारी सालते हुए केजरीवाल से माफी माँगने की माँग कर डाली

इसी बीच उन्होने अपने सहयोगी के कान ने कुछ फुसफुसाते हुए कहा और वो कैमरे में क़ैद होकर वायरल हो गया . उन्हें यह कहते सुना गया कि इस फैक्ट्री की लाइसेंसिंग हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रीति अग्रवाल ने यह बात अपने एक सहयोगी की कान में फुसफुसाते हुए कहा.

 आप भी देखें वीडियो:

 

प्रीति अग्रवाल ने वायरल हुए अपने वीडियो पर कहा है कि वह सिर्फ अपने सहयोगी से घटना वाले इलाके के बारे में पूछताछ कर रही थीं और उनका आशय सिर्फ इतना था कि इस दुखद घड़ी में इस समय कुछ कहना सही नहीं होगा.

प्रीति अग्रवाल ने बताया कि घटना जिस इलाके में हुई है, वह DSIDC के तहत आता है और भूमि का आवंटन दिल्ली सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को यह देखना चाहिए कि वहां किस तरह का काम चल रहा था. क्या फेक वीडियो को रीट्वीट करना और आम जन को गुमराह करना सही है? यह निंदनीय है और मैं उम्मीद करती हूं कि केजरीवाल इसके लिए माफी मांगें.

इस भीषण अग्निकांड में अब तक 17 लोगों की मौत की खबर है, जिनमें 8 महिलाएं शामिल हैं. बताया जा रहा कि आग प्लास्टिक के गोदाम से शुरू हुई जो पास ही मौजूद पटाखा फैक्ट्री तक पहुंच गई. हादसे में 13 लोग पहली मंजिल, 3 ग्राउंड फ्लोर और एक की मौत बेसमेंट में हुई है. मरने वालों में 8 महिलाएं हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *