शाहरुख-सलमान खान से जुड़ी फर्जी खबर का ट्वीट कर फंस गए पाकिस्‍तानी पत्रकार, लोगों ने जमकर धोया

पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर बॉलीवुड की खान तिकड़ी को लेकर एक ट्वीट करके गच्चा खा गए। हामिद मीर ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर किए गए एक फर्जी ट्वीट को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया। फर्जी ट्वीट में लिखा था कि इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू एक यहूदी है, इस बात को लेकर तीनों खानों ने उनसे मुलाकात न कर पूरी दुनिया के सामने बॉलीवुड का अपमान किया है। इस फर्जी ट्वीट पर हामिद मीर की नजर पड़ी और उन्होंने भी अपने अकांउट से उसे ट्वीट करते हुए लिखा- ”तीनों खान इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू से इसलिए नहीं मिले क्यों कि वह फिलिस्तीन में मानवता के खिलाफ अपराध में शामिल रहे, जिसके लिए भारत ने संयुक्त राष्ट्र में इजरायल के खिलाफ वोट भी किया था।” इसके बाद लोगों ने जैसे ही देखा कि हामिद मीर ने फर्जी ट्वीट को ही ट्वीट कर दिया है तो उनसे रहा नहीं गया और पाकिस्तानी पत्रकार को जमकर धोने लगे।

Hamid Mir

@HamidMirPAK

Khans refused to meet Israeli PM Netanyahu because he is involved in crimes against humanity in Palestine India Govt voted against him in UN https://twitter.com/limesofindia/status/954239582828093440 

ज्यादातर यूजरों ने उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। कई यूजरों ने हामिर मीर को याद दिलाया कि यह पैरोडी अकाउंट है। किसी ने उन पर यह कहते हुए तंज मारा कि ये साहब कश्मीर लेंगे। एक यूजर ने उनके बहाने पूरे पाकिस्तान के लोगों पर निशाना साध दिया। द ग्रेट पेपन नाम के यूजर ने एक गधे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”इन्हें भी अपने साथ अपने देश में ले जाओ, बड़ी मेहरबानी होगी, मेरी तरफ से एक गधा मुफ्त दूंगा आपको।” शेर मोहम्मद बुगती ने एक तस्वीर दो तस्वीरें शेयर कीं, एक में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ यहूदी काउंसिल से प्रमाणपत्र लेते नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में दो पाकिस्तान और इजरायल की दो सुंदरियां साथ दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा इससे पाकिस्तान और वहां के यलो जर्नलिस्म का अपमान हो रहा है। योगिता ने फर्जी अकाउंट को टैग करते हुए लिखा कि उसके एडमिन को मानना पड़ेगा कि उसके ट्वीट ने पाकिस्तानियों को मूर्ख बना दिया, इतना बड़ा जर्नलिस्ट है और टीओआई और एलओआई के बीच फर्क नहीं समझता है।
Replying to @stalin_saffron1 and 2 others

सबको क्यों बता रहा हैं… कमेंट पढ़ो और मजा लो इनके सुतियापे का…

Yeh pure pakistan me aese jahil log hai kya
Yeh media ka aadmi hoke aese tweet krta hai BC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *