गुरुग्राम के पॉश इलाक़े मे चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस छापे में कई आपत्तिजनक हालत मे पकड़े गये और गिरफ्तार

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. साइबर सिटी गुरुग्राम पॉश इलाक़ों मे से एक सुशांत लोक इलाके के मशहूर गोल्ड सुक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने यहां से 2 महिलाओं से सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है. ये सभी वहाँ छापे के दौरान आपत्तिजनक हालत मे पकड़े गये थे

आरोपियों से पूछताछ के साथ इस सेक्स रैकेटे के नेटवर्क की जांच की जा रही है.

मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने गोल्ड सुक मॉल के दूसरी मंजिल पर चल रहे स्पा सेंटर पर छापा मारा, तो यहां 2 महिलाओं समेत 2 युवक आपत्तिजनक हालत में थे. पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने छापा मारा.

बीते एक हफ्ते के दौरान पुलिसिया रेड में आधा दर्जन स्पा सेंटर में देह व्यापार जैसे काले कारोबार को बेनकाब किया गया है. पॉश इलाकों में स्थित मॉल में स्पा सेंटर में लड़कियों के माध्यम से इस तरह के कारोबार को चला रहे थे. हैरानी की बात ये है कि इतने छापों के बाद भी बिना लाइसेंस सबकुछ बदस्तूर जारी है.

बताते चलें कि 9 जनवरी को भी पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देहव्यापार केगोरखधंधे का पर्दाफाश किया था. पुलिस ने गुरुग्राम सेक्टर-5 इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटर में छापेमारी करके 6 लड़कियों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने नकली ग्राहक की मदद से गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *