अलीगढ़ में 10वीं की छात्रा घर में घुसकर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाया और ब्लॅकमेल करने लगे

यूपी से फिर एक गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. अलीगढ़ में 10वीं की छात्रा के साथ उसके की घर मे घुसकर गैंगरेप की वारदात सामने आई है. ये वारदात 19 जनवरी की बताई गई है. पीड़िता के गांव के ही चार युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान उन्होंने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते रहे. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना खैर इलाके के एक गांव रहने वाली छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है. उसके घर के बाहर गांव के एक युवक कुलदीप ने आवाज दी कि उसकी मां कपड़े मांग रही है. उसे लेने छात्रा जैसे ही घर की ऊपरी मंजिल पर गई, वहां पर पहले से दो युवक विनीत और काकुल मौजूद थे. कुलदीप भी कुंडी लगाकर अंदर आ गया.

घर के अंदर छात्रा से मारपीट करते हुए जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. इसके बाद बारी-बारी से सभी ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान वे पीड़ित छात्रा की अश्लील वीडियो भी बनाते रहे. इसके बाद धमकी दी कि यदि इस घटना का किसी से जिक्र किया तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. छात्रा डर गई.

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात 19 जनवरी की है. छात्रा के पिता ड्राइवर है. रविवार को जब वह घर वापस आए, तो पीड़ित छात्रा ने आपबीती बताई. इसके बाद पिता पीड़िता के साथ थाने पहुंचा. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़िता तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

बताते चलें कि यूपी में सरकार बदलने के बावजूद महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में कोई कमी आती नजर नहीं आ रही है. फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के अंदर सो रही लगभग नौ साल की बच्ची को गांव का ही एक व्यक्ति उठा ले गया. इसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

दरिंदा जिस वक्त बच्ची के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दे रहा था, उस समय किशोरी के मां-बाप खेत में पानी लगाने के लिए गए थे. रविवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे मां-बाप घर लौटे तो किशोरी लापता थी. रात लगभग तीन बजे बच्ची किसी तरह घर पहुंची. उसने रो-रो कर मां को वारदात की जानकारी दी.

इसके बाद परिजनों पुलिस को सूचना दी. परिजनों ने तत्काल उपचार के लिए बच्ची को जिला चिकित्सायल में भर्ती कराया. सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह जिला चिकित्सालय पहुंचे. उन्होंने पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बावत जानकारी हासिल की है. होश में आने के बाद भी बच्ची बेहोश हो जा रही है.

एसपी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. बच्ची की हालत खराब है. उसने बताया कि वह उस व्यक्ति को पहचान नहीं पाई, जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *