महिला टीचर पर मानसिक तौर पर विक्षिप्त बच्चों से संबंध बनाने का आरोप, अभिभावकों ने ठोका 6 करोड़ का केस

अमेरिका में एक महिला टीचर पर स्कूल में नाबालिग स्टूडेंट्स से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। आरोपी टीचर दो बच्चों की मां है और उसके खिलाफ पीड़ितों को घर वालों ने पुलिस में शिकायत दी है। यह मामला न्यू जर्सी में मैपलवुड स्थित कोलंबिया हाई स्कूल से जुड़ा हुआ है। 38 वर्षीय निकोल डुफाल्ट यहां पर पढ़ाती हैं। स्कूल में पढ़ने वाले कुछ बच्चों के घर वालों ने दावा किया है कि महिला टीचर उनके 14 से 15 साल के बच्चों के साथ क्लासरूम और अपनी कार के भीतर शारीरिक संबंध बनाती थी। बच्चों के साथ संबंध बनाने के दौरान उसने घटना का वीडियो भी बना लिया था। यह भी आरोप है कि पीड़ित बच्चों में से एक साथ उसने पांच बार क्लासरूम में संबंध बनाए थे। ऐसे में पीड़ित पक्ष ने उसके खिलाफ तीन मुकमदे दर्ज कराए हैं और मुआवजे व अन्य क्षति के लिए तकरीबन छह करोड़ की मांग की है।

‘मेट्रो’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला टीचर ने मानसिक तौर पर विक्षिप्त छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया था। एक अन्य छात्र ने इस बारे में बताया कि लैंग्वेज आर्ट पढ़ाने वाली टीचर उन्हें क्लास में बुलाती थी और फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी।

आरोप है कि स्कूल के कंप्यूटर में वह अटेंडेंस रिकॉर्ड से भी छेड़छाड़ करती थी, ताकि कोई बच्चा उसकी क्लास से बच न पाए। घर वालों ने शिकायत में यह भी कहा है कि आरोपी टीचर बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पहले गंदी बातें भी करती थी। महिला टीचर पर पिछले स्कूल साउथ ऑरेंज मैपलवुड में भी कुछ ऐसे ही आरोप लगे थे। जुलाई 2014 में उसके सेक्स टेप की क्लिप एक स्टूडेंट ने हेडमास्टर को दिखा दी थी, जिसके बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *