‘पद्मावत’ पर चल रहे विवादों के बीच आसमान पर पहुंचे टिकट के रेट, 2400 रुपए तक पहुंच गई कीमत

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। तभी तो दर्शक फिल्म की मेहंगी से मेहंगी टिकट खरीदने को भी तैयार हैं। दिल्ली के मल्टीप्लेक्सिस में तो फिल्म ‘पद्मावत’ की टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं। वहीं थिएटर्स अभी से 25 तारीख के लिए हाउसफुल हो चुका है। सारी टिकट सोल्ड आउट हो चुकी हैं। दूसरी तरफ राजपूत करणी सेना का फिल्म के प्रति अभी भी विरोध जारी है।

करणी सेना का तर्क है कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। पिछले कई दिनों से फिल्म के विरोध में करणी सेना ने जगह-जगह तोड़फोड़ भी की है। वहीं सेना लोगों को फिल्म न देखने के लिए अपील कर रहे हैं।  बावजूद इसके लोग संजय लीला भंसाली की फिल्म को देखने के लिए उतावले हैं और सिनेमाघरों में फिल्म देखना का मन बना चुके हैं।

इससे साफ जाहिर होता है कि करणी सेना का डर लोगों को नहीं सता रहा है। वहीं मल्टीप्लेक्स के ओनर्स ने भी इस फिल्म की टिकटों में बढ़ौतरी करने का तय किया है। दिल्ली के मल्टीप्लैक्स PVR: डायरेक्टर्स कट में इस फिल्म की सबसे ज्यादा कीमत की टिकट (प्लैटिनम सुपीरियर) 2400 रूपए है। वहीं फिल्म की (प्लैटिनम) टिकट रेट 2200 रूपए है। आपको बता दें, फिल्म टाइगर जिंदा है और बाहुबली 2 की दो टिकटों को मिला कर पद्मावत की एक टिकट का रेट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *