IPL Auction 2018: किंग्‍स इलवेन पंजाब में युवराज सिंह की वापसी, मालकिन प्रीति जिंदा ने किया ऐसा ट्वीट कि फैंस बोले- कप्‍तान बना दो

इंडियन प्रीमियर लीग 11 के लिए शुक्रवार को खिलाड़ियों की बोली लगाई गई। दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे, लेकिन सबसे पहला सीजन उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेला था। इस साल नीलामी में युवराज का बेस प्राइस दो करोड़ रुपए रखा गय था। युवराज की पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके लिए राइट टू मैच का इस्तेमाल नहीं किया और किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम के लिए खरीद लिया।

युवराज को अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल कर इसकी मालकिन और फिल्म अदाकारा प्रीति जिंटा काफी खुश हैं। अपनी इस खुशी को प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर शेयर किया। प्रीति ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी और युवराज की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया “येस, घर में युवराज की वापसी और मैं खुश नहीं हो सकती।” युवराज फिर से किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा बन चुके हैं, जिससे उनके फैन्स काफी खुशी हैं। फैन्स को इतनी खुशी है कि उन्होंने प्रीति से युवराज को फिर से टीम का कप्तान बनाने की सिफारिश कर डाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *