VIDEO: अखिलेश यादव बोले- हमारी सरकार बनी तो सबको 30 लाख रुपए देंगे, क्या आप हमें वोट दोगे?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनसभा में लोगों से पूछ लिया कि अगर हम आपको 30 लाख देंगे तो क्या आप हमें वोट करोगे। अखिलेश यादव ने सीतापुर में सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद किरणमय नंदा के आदर्श ग्रांम कचूरी में योजनाओं के लोकार्पण को पहुंचे थे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि लोग क्या देखकर वोट करते हैं। मुझे ये सोचकर भी हैरानी होती है कि क्या वाकई में जनता विकास के नाम पर वोट करती है। अखिलेश ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं आज पूरी जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं कि बीजेपी ने तो सबको 15 लाख देने की बात कहकर वोट लिया था, अगर मै कहूं हमारी सरकार बनी तो हम आप सबको 30 लाख देंगे, तो क्या आप हमें वोट देंगे?

आपको बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री के बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने जनसभा में कहा था कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम विदेशों में जमा काला धन वापस लाएंगे। विदेशों से काला धन वापस आ गया तो हर एक के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा भी कराएंगे। हालांकि बाद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह ने इसे चुनावी जुमला घोषित कर दिया था।

अखिलेश यादव ने सीतापुर की इस जनसभा में सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के सीएम और डिप्टी सीएम को आलू की खेती के बारे में ही नहीं पता। आलू किसान परेशान है, सरकार ने उनकी कोई मदद नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *