न्यूज एंकर को छेड़ते मनचले कैमरे में हुए कैद, कैमरा देखते ही देने लगे पोज़

आगरा में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पेशे से न्यूज एंकर पीड़िता ने इस घटना की जानकारी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर शेयर की। पत्रकार दामिनी माहौर के इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एएनआई के अनुसार, एएसपी श्लोक कुमार ने कहा “हमें इस घटना की जानकारी ट्वीट से लगी थी। इस ट्वीट के आधार पर हमने महिला से संपर्क कर शिकायत दर्ज की। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनपर छेड़छाड़ और पीछा करने का मामला दर्ज किया गया है।”

वहीं 28 जनवरी को दामिनी माहौर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा “भगवान टॉकीज़ से 25 जनवरी, 2018 को रात 8 बजे एमजी रोड की तरफ जा रही थी कि बाइक पर सवार ये दो लड़के मुझे इशारा करते हुए मेरे साथ चलने लगे। दोनों नशे में थे। मैंने पहले इन दोनों को नजरअंदाज किया लेकिन फिर ये मुझसे बात करने की कोशिश करने लगे। सूरसदन पर पहुंचने के बाद मैंने अपना रास्ता बदल लिया। ये लोग वहां भी मेरे पीछे-पीछे आ गए। इस सबसे जब मैं परेशान हो गई तो मैंने इन दोनों की बाइक का फोटो खींचना शुरू कर दिया तो पीछा बैठा लड़का बोला गाड़ी का नंबर फर्जी है। इसके बाद मैंने उसकी फोटो ली तो वह तरह-तरह के पोज़ देने लगा।”

इसके बाद एंकर ने दावा करते हुए लिखा “इतना ही नहीं जब मैं घर पहुंची तो मैंने इन आरोपियों के खिलाफ शिकायत कराने के लिए महिला हेल्पलाइन न. 1090 पर फोन किया। मैंने अपनी शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन चार दिन बीत गए मुझे पुलिस की तरफ से कोई शिकायत दर्ज वाला नंबर नहीं मिला, जैसा कि पुलिसवाले ने मुझसे शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा था। आरोपी तो चले गए बेशर्मों की तरह लेकिन मुझे शर्म आ रही है महिला हेल्पलाइन, हमारी सरकार और हमारी पुलिस पर जिनका ऐसे बेशर्म लड़कों को कोई डर नहीं है।” इसके साथ ही दामिनी ने लिखा “जो मेरे साथ हुआ वह भले ही बड़ा नहीं था लेकिन ऐसी मानसिकता वाले लड़के जो आज बिना पुलिस से डरे छेड़खानी कर रहे हैं तो वे कल किसी का रेप भी कर सकते हैं। मुझे बहुत ही अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि मुझे योगी आदित्यनाथ, यूपी डीजीपी, एसएसपी आगरा और महिला हेल्पलाइन पर शर्म है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *