Video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का बदला रूप, बिल्कुल नए अवतार में आ रहे नजर

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से टीवी जगत से दूर हैं। उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें कपिल शर्मा एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। खबर है कि कपिल ने अपना अवतार एक मैगजीन के कवर फोटो शूट के लिए बदला है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में कपिल शर्मा बेहद अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। हाल ही में कपिल सोनी टीवी पर आने वाले अपने नए शो के बारे में मीडिया से बातचीत कर चुके हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई की खबरें आईं थी। सुनील ग्रोवर से लड़ाई को लेकर कपिल शर्मा सुर्खियों में रहे थे। इतना ही नहीं कपिल से झगड़े के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने शो को अलविदा कह दिया था।

Kapil Sharma, Ishita Dutta, Ajay Devgan, Bollywood, Drishyam, Firangi, Kapil Sharma film Firangi, prank with Ishita Bhatt, Kapil Sharma try to prank with Ishita Bhatt, film Firangi team try to prank with Ishita Bhatt, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, crime news, naitonal news, international news, trending news, twitter news, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansattaकपिल शर्मा।

कपिल के मैगजीन फोटो शूट के वीडियो एक यू-ट्यूब चैनल ‘सास, बहू और साजिश’ नाम के चैनल ने शेयर किया है। वीडियो में कपिल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह फोटो शूट ग्रेट मैगजीन के लिए शूट कर रहे हैं। कपिल अपने फोटो शूट के लिए कई अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं। कपिल कहते हैं कि, जैसे आप कपड़े पहनते हैं आपके अंदर वैसा ही एटीट्यूड आ जाता है। वीडियो में कपिल कह रहे हैं कि वह फोटोशूट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कपिल के इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कपिल अपने मैगजीन के फोटो शूट के लिए कभी शेरवानी में नजर आते हैं तो कभी जैकेट में। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कपिल ने मीडिया से बातचीत में बताया, शो का ट्रेलर इस हफ्ते शूट किया जा सकता है। कपिल फिल्म फिरंगी के बाद टीवी जगत में जल्द ही वापसी करने जा रहे हैं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के हेल्थ ईशू होने के कारण ‘द कपिल शर्मा शो’ को बीते साल अगस्त माह में मेकर्स को ऑफ एयर करना पड़ा था। सोनी टीवी ने भी आधिकारिक रुप से कपिल की वापसी की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *