राहुल ने दी बधाई, कांग्रेस मुख्यालय में ढोल-नगाड़े

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में दो लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीट के उपचुनाव में पार्टी के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि इन चुनाव परिणामों से साबित हो गया है कि सूबे के लोगों ने भाजपा को नकार दिया है। दूसरी ओर दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में लंबे अर्से के बाद गुरुवार को ढोल नगाड़े बजे। जश्न मना रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजस्थान में जीत का सेहरा पार्टी अध्यक्ष राहुल के सिर बांधा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान कांग्रेस ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हर कार्यकर्ता पर हमें गर्व है। यह राजस्थान के लोगों द्वारा भाजपा को नकारना है। कांग्रेस ने अलवर और अजमेर संसदीय सीटों के उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन कर दोनों सीटों पर अपना कब्जा जमाया है, वहीं मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर शानदार जीत दर्ज कर उसने प्रदेश में सरकार चला रही भाजपा को करारी मात दी। अलवर और अजमेर लोकसभा सीट 2014 के चुनाव में भाजपा ने जीती थी। इसी प्रकार मांडलगढ़ सीट भी पहले भाजपा के पाले में थी।

पार्टी के सचिव तरुण कुमार की अगुआई में युवा कांग्रेसियों का दल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फोटो के साथ ढोल नगाड़े के साथ मुख्यालय पहुंचा और जमकर नारे लगाए। तमाम नेता व कार्यकर्ता राजस्थान में जीत का श्रेय राहुल को दे रहे थे। उनका कहना था कि कांग्रेस अध्यक्ष की अगुआई से पार्टी ने राजस्थान में जोरदार जीत दर्ज की है और आने वाले दिनों में समूचे देश में जीत का यह सिलसिला जारी रहेगा। तरुण ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस के साथियों को वे बधाई जरूर देंगे लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि यह जीत वास्तव में कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *