बुलंदशहर में दो बहनों की मिली ऐसी अधजली लाश कि देखते ही दिल दहल जाए

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बहुत ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। संदिग्थ परिस्थितियों में दो बहनों की अधजली लाश उनके घर से बरामद की गई है। यह घटना बीबी नगर पुलिस थाना क्षेत्र के बाहपुर गांव की है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, यह वारदात उस समय हुई जब गुरुवार को घर के अन्य सदस्य इस महीने घर में होने वाली शादी की खरीदारी के लिए दिल्ली गए थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, लड़कियों की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में पाई गई है। एक लाश की गर्दन पर तार लिपटा हुआ था, जिसे देखकर लगता है कि यह हत्या का मामला हो सकता है। वहीं एक कमरे से कैरोसिन की बोतल भी बरामद हुई है।

फोरेंसिक विभाग के एक सूत्र का कहना है कि ऐसा हो सकता है कि एक पीड़िता को जलाए जाने से पहले उसका गला घोंटा गया हो। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी जी मुनीराज ने कहा “फोरेंसिक और फायर डिपार्टमेंट के साथ पुलिस की कई टीमों को इस मामले की जांच में लगाया गया है। वे घटनास्थल का निरीक्षण कर रहे हैं। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिनकी रिपोर्ट आज यानि शुक्रवार तक आ सकती है, जिसके बाद ही हत्या के कारण का पता चल पाएगा।”

वहीं बीबी नगर पुलिस थाने के स्टेशन ऑफिसर मुकेश कुमार ने कहा “घर में कुछ कीमती सामान भी था, लेकिन कुछ भी गायब नहीं हुआ है। परिवार का कहना है कि उनकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। केवल पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही हत्या के कारण का खुलासा कर सकती है।” इस घटना पर परिवार का कहना है कि घटना के वक्त दोनों बहनें घर पर अकेली थीं। लड़कियों के भाई राहुल ने इस पर बात करते हुए कहा “मेरी 18 फरवरी को शादी है और मेरे मम्मी-पापा मुझे खरीदारी के लिए दिल्ली लेकर गए थे। हमारे कुछ पड़ोसियों ने हमें घर में आग लगने की बात फोन पर बताई जिसके बाद हम तुरंत वापस लौट आए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *