मुसलमानों के मसीहा जनाब केजरीवाल! दिल्ली में लगे पोस्टरों पर कपिल मिश्रा ने साधा निशाना

दिल्ली में इन दिनों एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। इन पोस्टर्स में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मुसलमानों का मसीहा बताया गया है। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने इन पोस्टरों के जरिये केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने लिखा है कि ये आम आदमी पार्टी कहा जा रही है, दिल्ली में ऐसी राजनीति नहीं करिए। कपिल मिश्रा ने कहा है कि ये पोस्टर्स खजूरी में लगाये गये हैं, यहां पर 4 फरवरी को रैली होने वाली है। इन पोस्टर्स में लिखा है, ‘मुसलमानों के मसीहा जनाब अरविन्द केजरीवाल जी की विशाल जनसभा रविवार 4 फरवरी 2018।’ इसके नीचे रैली स्थान का जिक्र है। कपिल मिश्रा ने इन पोस्टर्स के जरिये आप पर निशाना साधा है। उन्होंने एक वीडियो मैसेज जारी कर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर दिल्ली में ये गलत किस्म राजनीति शुरू की जा रही है। कपिल मिश्रा ने कहा, “श्री राम कॉलोनी जहां पर यह सभा की जा रही है वह एक मुस्लिम बहुत इलाका है और पोस्टर में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल गलत है। कपिल मिश्रा ने कहा कि ये गंदी राजनीति है, आम आदमी दिल्ली में गंदी किस्म की राजनीति की शुरुआत कर रही है।”

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिन्दर सिंह बग्गा ने भी इन पोस्टरों पर सवाल उठाये हैं। बग्गा ने कहा है कि केजरीवाल हिन्दू-मुसलमान का मुद्दा उठा कर अपनी नाकामियां छुपा नहीं सकते हैं। बग्गा ने ट्वीट किया है, “केजरीवाल जी आप फ्री वाईफाई का हिसाब दो, 500 स्कूल का जवाब दो, 15 लाख कैमरे का जवाब दो, 20 कॉलेज का जवाब दो, डीटीसी बसों में सुरक्षा गार्ड का जवाब दो, हिन्दू मुसलमान करके आप अपनी असफलताएं नही छुपा सकते।”

वहीं कुछ लोगों ने इस मामले में एक शख्स को ऐसे ही पोस्टर लगाते हुए पकड़ा था। जब उससे पूछा गया कि उसे ये सब पोस्टर किसने दिये तो इस शख्स ने एक प्रेस का नाम लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *