Vairal Video: अपनी 82 वर्षीय लकवाग्रस्त बुजुर्ग मां को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी बेटा फरार

राजस्थान के अलवर से एक 82 वर्षीय लकवाग्रस्त बुजुर्ग महिला को पीटने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई देता है। बताया जा रहा है कि महिला को पीटने वाला शख्स कोई और नहीं, बल्कि उसी का बेटा है। महिला की मौत के बाद वीडियो सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। बुजुर्ग महिला 6 महीने से लकवाग्रस्त थी। समाचार चैनल आजतक की एक और शाखा न्यूज तक ने इस दिल दहला देने वाले वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। आरोपी पेशे से शिक्षक बताया जा रहा है और उसके भतीजे ने इस वीडियो मोबाइल से शूट किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 50 वर्षीय जोगेंद्र चौरधी वीडियो में मां को पीटता हुआ दिखाई देता है। वीडियो महिला की मौत से नौ दिन पहले 18 जनवरी को शूट किया गया था।

 

परिवार वालों और गांव वालों के मुताबिक महिला की मौत 27 जनवरी को हो गई थी। पुलिस ने शक जताया है कि आरोपी पिछले कई दिनों से अपनी मां को प्रताड़ित कर रहा होगा। पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी जिस कदर लकवाग्रस्त मां को पीटता दिखता है, वह एकदम विचलित कर देने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी का भतीजा उसके चाचा की करतूत को उजागर करना चाहता था, इसलिए उसने वीडियो बना लिया।

वीडियो में बुजुर्ग महिला एक दम असहाय लग रही है, लकवाग्रस्त होने के कारण उसके हाथ-पैर चलते नहीं दिखाई देते हैं। आरोपी महिला को कभी थप्पड़ मारता दिखता है तो कभी उसे झकझोकते हुए दिखाई देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *