दिल्ली में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, बच्ची ने अस्पताल में तोड़ा दम

दिल्ली में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का नया मामला सामने आया . एक 6 साल की मासूम बच्ची को लहूलुहान हालत गुरुवार की देर रात यहाँ के मशहूर अस्पताल गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्ची लहूलुहान हालत में थी. उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. डाक्टरों के तमाम कोशिशों के बाद भी उस बच्ची को नही बचाया जा सका और आज शुक्रवार की दोपहर उस मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डॉक्टरों ने बच्ची की जांच में पाया कि उसे कई गंभीर चोटें थीं. डॉक्टरों को शक था कि उसके साथ हद दर्ज का यौन उत्पीड़न किया गया है. डॉक्टरों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश लेकिन बावजूद इसके शुक्रवार की दोपहर उस बच्ची ने दम तोड़ दिया. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्ची की मौत संक्रमण की वजह से हुई है. अब तक बच्ची के परिवार वालों ने यौन उत्पीड़न की बात को स्वीकार नहीं किया है. हालांकि पुलिस इस मामले में पर राय बनाने के लिए औपचारिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है.

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि एक और बच्ची की आहुति चढ़ गई. बताया जा रहा है कि इतनी बर्बरता से उसके साथ यौन शोषण हुआ कि काफी अंदरूनी चोटें आईं और इन्फेक्शन के कारण वो मर गई. कोई सुन रहा है? किसी को कोई फर्क पड़ता है? क्या अब भी सिस्टम नपुंसक बना रहेगा. क्या अब भी बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *