गौतम गंभीर के KKR से बाहर होने पर मांगी गई प्रतिक्रिया, सिर्फ 3 शब्द बोले शाहरुख खान

आईपीएल के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अपने कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन नहीं किया। गंभीर साल 2011 से केकेआर की कप्तानी कर रहे थे और उनकी कप्तानी में टीम ने दो बार खिताब भी जीता। गंभीर के शानदार आईपीएल करियर के बावजूद फ्रेंचाइजी ने नीलामी में भी उनके लिए बोली नहीं लगाई। नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स ने गंभीर को 2.8 करोड़ रुपए में खरीदकर टीम में शामिल कर लिया। गंभीर को लेकर केकेआर के फैंस में भी काफी मायूस देखने को मिली। सोशल मीडिया पर सवाल किया गया कि आखिर केकेआर ने गौतम गंभीर को टीम में शामिल क्यों नहीं किया।

इसपर केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान ने पहली बार गौतम गंभीर को इस सीजन में शामिल नहीं किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार (2 फरवरी, 2018) को किंग खान ट्विटर पर अपने फैंस से रूबरू हो रहे थे तभी एक फैंस ने उनसे गंभीर के लिए एक शब्द बोलने की मांग कर दी। जिस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा कि उनकी कमी जरूर महसूस होगी।

इस सीजन की नीलामी में केकेआर ने केवल 19 खिलाड़ियों की टीम बनाई। इतने में ही टीम के सारे पैसे भी खर्च हो गए हैं। गंभीर के निकल जाने के बाद टीम में कप्तान को लेकर भी संशय की स्थिति बनी हुई है। टीम की ओर से अभी तक कप्तान के नाम की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि केकेआर रॉबिन उथप्पा को टीम की कमान सौंप सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *