VIDEO: कन्नड़ चैनल का दावा: पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए 5-5 सौ रुपए देकर बुलाए गए थे लोग

कर्नाटक के बेंगलुरु में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली थी। इस रैली को कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों के शंखनाद के तौर पर देखा जा रहा है। इस रैली के दौरान एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ये सवाल उठाया जा रहा है कि क्या पीएम की रैली के लिए लोगों को 500 रुपए देकर बुलाया गया था? AknNews.com  इस वीडियो या फिर वीडियो के जरिए किये जा रहे किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को कर्नाटक के पब्लिक टीवी नाम के एक न्यूज़ चैनल ने जारी किया है। वीडियो में बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की परिवर्तन रैली में आने के लिए लोगों को पांच-पांच सौ रुपए दिये गए थे। वीडियो में पैसों का लेनदेन भी दिखाया गया है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि बीजेपी को इस तरह के कामों पर शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी की यात्रा का यही राज है। वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो को जारी करने वाले पब्लिक टीवी को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को कर्नाटक में भाजपा की 90 दिनों की यात्रा की समाप्ति के मौके पर बेंगलुरु में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस रैली में पीएम ने कहा कि कर्नाटक मैं पहले भी आया हूं लेकिन जिस तरह की भीड़ इस बार की रैली में देखने को मिली ऐसा दृश्य कभी देखने को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि अब कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है। नव कर्नाटक के लिए परिवर्तन जरूरी है।

गौरतलब हो कि कर्नाटक में इसी साल चुनाव होने हैं। फिलहाल वहां सिद्धरमैया के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है। बीजेपी की तरफ से बीएस येदुरप्पा को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया गया है।

AknNews.com  इस वीडियो या फिर वीडियो के जरिए किये जा रहे किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *