बेटे के बर्थडे पर अमिताभ बच्‍चन को याद आया अभिषेक का बचपन, शेयर की दुर्लभ तस्‍वीरें

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का आज जन्मदिन है और इस मौके पर अभिषेक के करोड़ों फैन्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच बिग-बी ने भी अपने अंदाज में अपने लाडले बेटे को बर्थडे विशेज दी हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सक्रिय रहने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे के बचपन की कई तस्वीरों का कोलाज बना कर यहां पर शेयर किया है। तस्वीर के कैप्शन में बिग-बी ने लिखा- एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था; अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को!

पहले कोलाज में आप अभिषेक बच्चन की वह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर देख सकते हैं जिसमें वह छोटे हैं और अपने पिता अमिताभ बच्चन का हाथ थाम कर चल रहे हैं। इसी तस्वीर के साथ एक और तस्वीर भी है जिसमें एक इवेंट में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन का हाथ थामें हुए हैं। इसके अलावा अमिताभ ने अपने बेटे के बचपन की भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह पुलिस वाले की पोशाक पहने हुए हैं और कैमरा के सामने पोज दे रहे हैं।

एक अन्य कोलाज में आप अभिषेक बच्चन के बचपन की कई तस्वीरें देख सकते हैं जिनमें वह या तो अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ हैं या अपनी मां जया बच्चन के साथ में हैं। अमिताभ के इस ट्वीट को कुछ ही घंटों में 1 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है। फोटो पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं जिनमें से ज्यादातर ने अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। मालूम हो कि आज अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ घंटे पहले सिडनी की एक तस्वीर अपलोड की थी जिससे यह कयास लगाया जा सकता है कि इस वक्त वह सिडनी में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *