अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ट्वीट कर लिखा- ‘आई लव पाकिस्तान’

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर और बीजेपी नेता राम माधव का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को हैक हो गया। दोनों का अकाउंट तुर्की से हैक हुआ है। हैकर्स ने खुद इस बात को बताया है कि आपका अकाउंट तुर्की से हैक कर लिया गया है। अनुपम खेर ने अकाउंट हैक होने की जानकारी ट्विटर इंडिया को दे दी है। अनुपम खेर की शिकायत के बाद उनका हैक हुआ अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अनुपम खेर और राम माधव का अकाउंट हुआ तो है तुर्की से हैक लेकिन उनके अकाउंट से आई लव पाकिस्तान जैसे ट्वीट किये जा रहे हैं। हैकर्स ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘आपका अकाउंट तुर्की स्थित साइबर आर्मी आइदिज़ तिम द्वारा हैक कर लिया गया है। आपका सारा जरूरी डेटा कैप्चर कर लिया है।’ ट्वीट के अंत में हैकर्स ने ‘आई लव पाकिस्तान’ भी लिखा है। हैकर्स ने अनुपम खेर के अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। सभी ट्वीट्स में ‘आई सपोर्ट तुर्की’ और ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा है। साथ ही ट्वीट्स में तुर्की का झंडा और बंदूक पकड़े आतंकी और मिसाइलें दिख रहे हैं।

अनुपम खेर ने अपने अकाउंट के हैक होने की जानकारी मीडिया से भी साझा की है। अनुपम खेर ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा- मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी इंडिया से मेरे कुछ दोस्तों ने फोन कर दी। मैं इस वक्त लॉस एंजिलिस में हूं और यहां अभी रात के एक बज रहे हैं। मैंने अपना अकाउंट हैक होने की जानकारी ट्विटर इंडिया को भी दे दी है।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह से किसी का अकाउंट हैक कर पाकिस्तान के समर्थन में बातें लिखी गई हों। इससे पहले भी कई बार सरकारी अकाउंट्स को हैक कर पाकिसतान के सपोर्ट में ट्वीट किये जा चुके हैं। फिलहाल अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *