छात्रा को अकेले देख सलाह देकर मंदिर के अंदर भेजा और गेट बंदकर तीन ने मिलकर किया गैंगरेप

मध्‍य प्रदेश के धार जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक निर्माणाधीन मंदिर में कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। एक 23 वर्ष की युवती के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया। मीडीया से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शर्मसार करने वाली यह वारदात जिले के धामनोद क्षेत्र की है।

मीडीया से प्राप्त  रिपोर्ट के अनुसार  धामनोद थाने के पुलिस अधिकारियों ने बताया क‍ि युवती अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए यहां आई थी। वह उसके इंतजार में बैठी थी। उसी वक्‍त एक आरोपी आया और अकेले बैठने की वजह पूछने लगा। पुलिस के अनुसार, उसने सुरक्षा का हवाला देते हुए युवती को मंदिर के अंदर बैठने की सलाह दी थी। इसके बाद आरोपी ने अपने दो और दोस्‍तों को बुला लिया और मंदिर का गेट बंद कर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इस बीच, पीड़‍िता ने आरोपी की बाइक की पहचान कर ली थी। घटना के बाद युवती ने सबसे पहले अपने ब्‍वॉयफ्रेंड का नंबर मिलाया था, लेकिन उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद छात्रा ने अपने दोस्‍तों को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी थी। उसके दोस्‍तों ने बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

दरअसल, आरोपियों की बाइक पर एक स्टिकर लगा हुआ था, जिस पर ‘संजू बाबा’ लिखा हुआ था। पीड़ि‍ता ने इसके साथ ही पुलिस को तीनों आरोपियों के हुलिए के बारे में भी बताया था। मध्‍य प्रदेश पुलिस ने छात्रा की इस सूचना के आधार पर सबसे पहले तीन में से एक आरोपी संजय पटेल को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने गैंगरेप में अखिलेश पटेल और महादेव पाटीदार के भी शामिल होने की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने उन दोनों को भी दबोच लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंदिर का निर्माण कार्य फिलहाल चल रहा है। यहां पर भगवान शिव की प्रतिमा स्‍थापित की जानी है। ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ ने धामनोद थाने के प्रभारी मोहन जाट के हवाले से बताया कि पीड‍़‍िता का अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया था। इसे बातचीत के जरिये निपटाने के लिए वह इलाके में आई थी। मंदिर के पास में ही एक स्‍टोन माइन भी स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *