रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी की टिप्‍पणी, वायरल होने लगे कांग्रेस नेता के पुराने किस्‍से

राज्यसभा में बुधवार को चर्चा के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहे थे, तब कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ठहाके लगाकर हंस रहीं थी। भाषण बाधित होने पर जब सभापति वेंकैया नायडू ने टोका तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-रहने दीजिए सभापति जी, रामायण के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुन रहा हूं। मोदी के इस तंज के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं, वे रेणुका चौधरी के पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें वे ठहाके लगाकर हंस रहीं हैं। कुछ उनके विवादित कमेंट भी शेयर किए जा रहे हैं।

 

ट्विटर पर इंटालरेंट भारतीय हैंडल ने डीएनए वेबसाइट पर प्रकाशित एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें रेणुका का कथित बयान है कि- रेप तो चलते रहते हैं। इस हैंडल से एक अन्य फोटो शेयर किया गया है, जिसमें रेणुका किसी रेस्टोरेंट में खाने-पीने का ऑर्डर दे रहीं हैं, और उनकी नौकरानी पास में खड़ी होकर देख रही है। इस पर तंज कसते हुए यूजर्स ने लिखा है-जो महिला ही न करे महिला का सम्मान, ऐसी महिला का क्या हो मान, बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी। यूजर्स ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के उस ट्वीट का जवाब देते हुए यह बात कही है, जिसमें उन्होंने लिखा- लाल किले से बात करेंगे महिला सम्मान, अहंकार से भरे करेंगे महिला का अपमान, एक हंसी से इतना खौफ?। इसी तरह संपूर्ण क्रांति बीजेपी नामक ट्विटर हैंडल ने एक टाइम्स नाऊ का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें राजीव प्रताप रूडी से बहस के दौरान रेणुका चौधरी उनका उपहास करते हुए दिख रहीं हैं।

मोदी की टिप्पणी के बाद ट्विटर पर यूजर्स निकाल रहे रेणुका के पुराने मामलेरेणुका चौधरी रेस्टोरेंट में बैठी है, उनके साथ एक युवती खड़ी है, जिस पर यूजर्स महिला सम्मान को लेकर साध रहे निशानाट्विटर पर कुछ यूं रेणुका चौधरी के ठहाको के पुराने वीडियो वायरल किए जा रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *