इस अरबपति को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट? दिग्‍गज मोबाइल कंपनी के मालिक का है बेटा

अभिनेत्री आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इन दिनों आलिया अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में आलिया अभिनेता रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं। आलिया रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप के बाद ऐसी खबरें आई कि आलिया और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। इसी दौरान आलिया भट्ट डेट करने की खबर को लेकर चर्चा में हैं। आलिया अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों हाइक मैसेंजर के फाउडर केविन मित्तल को डेट कर रही हैं। हाल ही में आलिया और केविन को एक साथ स्पॉट किया गया। आलिया की केविन से पहली बार मुलाकात अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम के दौरान हुई थी। केविन मित्तल भारती एयरटेल के फाउंडर और चेयरमैन सुनील मित्तल के बेटे हैं। केविन हाइक मैसेंजर के फाउडर के नाम से मशहूर हैं। केविन मित्तल यंग जनरेशन के बीच काफी पॉपुलर हैं। लंदन के इंपीरियल कॉलेज से इंजीनियरिंग में ग्रजुएट होने के बाद केविन ने भारती इंटरप्राइजेस को ज्वाइन किया। इसके पहले केविन गूगल और गोल्डमैन के साथ इंटर्नशिप भी कर चुके हैं।

आलिया भट्ट हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। शो में कैटरीना और आलिया मस्ती करते हुए भी नजर आईं। आलिया ने कैटरीना के बारे में बात करते हुए कहा, ”कैटरीना किसी भी प्लॉन को लेकर सीरियस नहीं होती, इस बात से मैं परेशान हो जाती हूं।” इसके साथ ही कैटरीना ने कहा, ”वह चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *