दीपिका पादुकोण ने पिता प्रकाश पादुकोण को दिया यह खास तोहफा, जानिए वजह

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब खबर है कि दीपिका ने पिता प्रकाश पादुकोण को एक महंगी कार तोहफे में दी है। पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को हाल ही में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। प्रकाश पादुकोण के इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं। दीपिका ने पिता प्रकाश पादुकोण को अवॉर्ड मिलने की बधाई देने के साथ ही एक कार भी गिफ्ट की। फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका के अभिनय की तारीफ हो रही है। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म में दीपिका की एक्टिंग से खुश होकर एक लेटर भी भेजा था, जिसकी फोटो दीपिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। प्रकाश पादुकोण को बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। प्रकाश पादुकोण ने कार्यक्रम के दौरान स्पीच भी दी। दीपिका ने इस मौके पर कहा कि यह पूरे परिवार के लिए गर्व का पल है।

रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने पिता प्रकाश पादुकोण को अवॉर्ड के लिए बधाई दी और साथ ही एक महंगी कार भी गिफ्ट की। हाल ही में दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, ”वह भले ही दुनिया के लिए सुपरस्टार हैं, लेकिन घर पर उनके साथ आम लोगों के जैसा ही बर्ताव किया जाता है।” बता दें कि इसके पहले भी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने माता-पिता के लिए 40 करोड़ का एक फ्लैट खरीद चुकी हैं। दीपिका ने 30 फ्लोर पर अपने माता-पिता के एक फ्लैट बुक किया। दीपिका ने यह फ्लैट अपने टॉवर के पास ही बुक किया ताकि जब माता-पिता बेंगलुरु से आएं तो वह उनके आसपास ही हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *