अपनी ‘बेरोजगारी’ का मजाक उड़ाते नजर आए कपिल शर्मा, देखें कैसा है नए शो का प्रोमो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा छोटे परदे पर जल्द ही वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो में कपिल शर्मा एक दम नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के शो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, हालांकि शो के प्रोमो को रिलीज कर जानकारी दी है कि कपिल शर्मा की जल्द वापसी होने जा रही है। प्रोमो में कपिल शर्मा ऑटो वाले को बुलाते नजर आ रहे हैं, वहीं ऑटो वाला उनके साथ जाने से इंकार कर देता है। ऑटो वाला कपिल शर्मा के पास कोई काम न होने कारण जाने से मना करता है। उसी समय कपिल के फोन पर कॉल आती है, और वह सीटी बजाकर बस को रोकते हैं, और बस से निकल जाते हैं। बस के पीछे कमिंग सून लिखा हुआ है।

कपिल शर्मा के इस नए टीजर को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। ट्विटर पर प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, लौट कर आ रहा है कपिल शर्मा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। कुछ अलग लेकर, इस बार हंसी के अलावा कुछ और भी है जो जाएगा देकर। क्या, कब और कैसे। जानने के लिए देखते रहिए।

कॉमेडियन कपिल शर्मा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और कपिल शर्मा शो में दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ चुके है। शो के प्रोमो के रिलीज होने की जानकारी कपिल शर्मा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। कपिल शर्मा बॉलीवुड जगत में भी हाथ अजमा चुके हैं। फिल्म ‘किस किसको प्यार करुं’ और ‘फिरंगी’ में नजर आ चुके है। बॉक्स ऑफिस पर साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘किस किसको प्यार करुं’ हिट रही थी, जबकि ‘फिरंगी’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *