Viral Video: गहरे गड्ढे में गिर गया बाइक सवार जबकि उसकी बाइक गड्ढे के ऊपर लटकती रह गई

हैदराबाद में एक बाइकर एक गहरे गड्ढे में गिर गया जबकि उसकी बाइक गड्ढे के ऊपर लटकती रह गई। यह मामला तेलंगाना सचिवालय के सामने का है जहां पर हैदराबाद मेट्रोपोलिटन वॉटर सप्लाई एंड सीवेज बोर्ड का कार्य चल रहा था। इस कार्य को लेकर वहां गड्ढा खोदा गया था जिसमें यह शख्स गिर गया। यह मामला गुरुवार का है लेकिन यह शनिवार को सामने आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गड्ढे के पास भारी संख्या में लोग जमा हुए हैं। उसी दौरान कैमरा घूमता है और तेलंगाना सचिवालय को दिखाया जाता है।

इस वीडियो में काले रंग की बाइक भी देखी जा सकती है जो कि गहरे गड्ढे के ऊपर लटकती हुई दिखाई दे रही है, जिसमें बाइक सवार गिर गया। वहीं कुछ लोग बाइक सवार को गड्ढे से बाहर निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि भीड़ के पास से कुछ लोग सीढ़ी लेकर निकलते हैं और वे उसे गड्ढे के अंदर डाल देते हैं ताकि बाइकसवार उसपर चढ़कर बाहर आ सके। इसके बाद आखिर में वीडियो में आप देख सकते हैं कि मिट्टी से लतपत बाइक सवार उस गड्ढे से बाहर निकल रहा है।

हालांकि बाइक सवार ने हेलमेट पहना हुआ है जिससे गनीमत है कि इतने गहरे गड्ढे में गिरने के बावजूद उसे सिर पर चोट नहीं आई। टीएनएम के अनुसार, इस मामले को लेकर ट्रैफिक इन्सपेक्टर सैफाबाद ने कहा “यह घटना 8 फरवरी को शाम के करीब 6 बजे हुई थी। वहां कार्य चल रहा था जिसे बाइक सवार ने नहीं देखा और वह वहां खुदे गड्ढे में जा गिरा। बाइक पर केवल एक ही व्यक्ति मौजूद था जिसे बचा लिया गया। उसे ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई और गड्ढे से बाहर निकलने के बाद वो चला गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *