फिल्म सेट पर ईशा देओल ने इस बात को लेकर सरेआम अमृता राव को जड़ दिया था थप्पड़

2006 में आई फिल्म ‘प्यारे मोहन’ को तो शायद लोग भूल गए होंगे लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जो शायद आज भी लोगों को याद होगा। बॉलीवुड फिल्मों में जब एक साथ दो एक्ट्रेस काम करती हैं तो उनके बीच कैट फाइट होने की संभावना ज्यादा होती है। इस फिल्म में भी बॉलीवुड की दो ऐसी ऐक्ट्रेस काम कर रही थी जो इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद कर रही थीं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और इश्क-विश्क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमृता राव थीं। अमृता राव और ईशा देओल के बीच शूटिंग के पहले दिन से ही नोक-झोंक होने लगी थी। इन दोनों के बीच की कैट फाइट ने फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान ईशा देओल और अमृता राव ने सेट पर जमकर झगड़ा किया। बात तब हजद से ज्यादा तब बढ़ गई जब गुस्से में आकर अमृता ने सभी के सामने ईशा देओल को गाली दे दिया।

अमृता के मुंह से अपने लिए गाली सुनते ही ईशा देओल इतना भड़क गई कि वो बिना कुछ सोचे-समझे ही अमृता को एक थप्पड़ जड़ दिया। इस नजारे को देखने वाले सभी लोग ईशा और अमृता की इन हरकतों को देख हैरान रह गए। अमृता को थप्पड़ मारने की बात खुद ईशा ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए कबूल की थी। ईशा का कहना था कि अमृता ने उन्हें सबके सामने गाली दी जो उनसे बर्दाशत नहीं हुआ और उन्होंने उसे सबक सिखाने के लिए तमाचा मारा था।

इस बात को गुजरे हुए भले ही काफी दिन हो गए हों लेकिन मुझे इस बात का अफसोस कभी नहीं हुआ। हालांकि डायरेक्टर के समझाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से मांफी मांग ली थी और फिल्म शूटच करने लगी थी। फिल्म रिलीज होने के बाद बाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और बुरी तरह से फ्लॉप हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *