एटीएम का शटर काटकर तोड़ी एटीएम मशीन और लूट ले गए 30 लाख रुपये

भागलपुर पुलिस के लिए शुक्रवार की रात और शनिवार तड़के का वक्त परेशानी भरा रहा।  शुक्रवार रात पुलिस एक हादसे और उसके बाद हुए बबाल में उलझी रही। इधर शनिवार तड़के दो बैंक के एटीएम से 30 लाख रुपए लुटरों ने उड़ा लिए। दोनों एटीएम से रुपए उड़ाने का लुटरों ने एक ही तरीका अपनाया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शहर के इशाकचक स्थित भारतीय स्टेट बैंक से 25 लाख और सबौर में केनरा बैंक के एटीएम से पांच लाख रुपए लूट लिए। इस सिलसिले में थाना सबौर और थाना इशाकचक में दो अलग अलग एफआईआर दर्ज की गई है।

बताते है कि लुटेरों ने पहले तड़के एटीएम के दरवाजे पर लगे लोहे के शटर काट अंदर प्रवेश किया। फिर एटीएम को काटा। बताते है कि इसमें गैस कटर का इस्तेमाल किया गया और आराम से दोनों एटीएम से 30 लाख रुपए लेकर चंपत हो गए। इस सिलसिले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल लुटेरों की शिनाख्त करने की कोशिश में है।

मगर पुलिस ने आज अपनी पूरी ताकत चंदेरी ग़ांव में झोंक रखी थी। रात में हुए हादसे में मृतक धनंजय यादव चंदेरी का ही रहने वाला था। इसके बाद बड़ा बवाल ग़ांव वालों ने किया था। पुलिस तहकीकात में लगी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *