पत्नी ने सिलबट्टे से की पति की हत्या, कहा- चार बीवियां रखा था, दो का कर चुका था मर्डर

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला के सिलबट्टे से अपने पति की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला बिना तलाक दिए पति के दूसरा निकाह करने से नाराज थी। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और फिर महिला ने सिलबट्टे से पति के सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी। महिला का कहना है कि उसके पति ने चार-चार शादियां की हैं जिसमें से दो पत्नियों की वह पहले ही हत्या कर चुका है। महिला के मुताबिक उसका पति उसकी भी हत्या करना चाहता था। इस वजह से उसने गुस्से में आकर सिलबट्टे से उसकी हत्या कर दी। महिला का कहना है कि उसे नहीं पता था कि सिलबट्टे के वार से उसके पति की मौत हो जाएगी। ऐसा उसने जानबूझकर नहीं किया है।

बरेली के किला इलाके के बाकरगंज में रहने वाले पप्पू उर्फ वसीम ने अपनी पत्नी बबली को बिना तलाक दिए आठ दिन पहले मुहल्ले की ही एक महिला के साथ निकाह कर लिया। बीते शनिवार को वसीम अपनी नई पत्नी के साथ जैसे ही घर पहुंचा बबली ने सौतन को घर में साथ रखने से इंकार कर दिया। इस पर गुस्साए पप्पू ने बबली का गला दबाने की कोशिश की। इसके बाद पलटवार करते हुए बबली ने उसे नीचे गिरा दिया और सिलबट्टे से उसके सिर पर कई बार वार किए। जिससे पप्पू की मौत हो गई। मृतक के बेटे नाजिम की तहरीर पर पुलिस ने बबली के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पति की हत्या की बाबत पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बबली ने बताया कि उसके पति ने चार-चार शादियां कर ली थीं जिसमें से दो की उसने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि उस रात जब वह अपनी चौथी बीवी को साथ लेकर घर आया तो उसने इसका विरोध किया और कहा कि वह अपने सौतन को अपने घर में नहीं रख सकती। बबली ने बताया कि उसने पति से कहा था कि वह कहीं और किराए पर कमरा लेकर अपनी नई बीवी के साथ रहे और उसे उसके बच्चों के साथ छोड़ दे। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। जिसके बाद बबली ने सिलबट्टे से पति के सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी। बबली का कहना है कि उससे यह अपराध अनजाने में हुआ है और उसे इसका अफसोस भी है। बबली और पप्पू की शादी को 27 साल हो चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *