अंदाज ही नहीं आवाज भी है गजब, देखिए प्रिया प्रकाश का यह वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के चलते रातों-रात सेलेब्रिटी बन चुकीं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की आंखों के इशारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। उनकी फिल्म के गाने और टीजर्स में उनकी अदाकारी देख कर यह कहा जा सकता है कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रिया एक कमाल की सिंगर भी हैं? उनके फैन क्लब ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें आप प्रिया को गाते देख सकते हैं। प्रिया वीडियो में फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का गाना ‘चन्ना मेरेया’ गा रही हैं।

वीडियो को देख कर लगता है कि इसे किसी न्यूजरूम में रिकॉर्ड किया गया है। तमाम लोगों ने इस वीडियो की तारीफ की है लेकिन कुछ लोगों ने कमेंट बॉक्स में यह भी लिखा है कि इस वीडियो में प्रिया की आवाज को किसी और की आवाज से रिप्लेस किया गया है। गौरतलब है कि फिल्म ओरू अदार लव की बिग स्क्रीन डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म के गाने में कुछ सेकंड दिखने के बाद ही चर्चा में आ गई हैं। वह इस गाने में अपने एक्सप्रेशन्स की वजह से इंटरनेट संसेशन बन चुकी हैं।

 

फिल्म के गाने के रिलीज होने के बाद से प्रिया प्रकाश सोशल साइट्स से लेकर न्यूज चैनल और अखबारों की हेडलाइन बन चुकी हैं। वहीं एक इंटरव्यू में प्रिया ने बताया कि उन्हें पिंक फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध राय चौधरी ने अपने एक प्रोजेक्ट के लिए ऑफर दिया। प्रिया ने यह भी बताया कि उन्हें यह ऑफर ठुकराना पड़ा। इसकी वजह यह है कि प्रिया फिलहाल जून तक अपनी डेब्यू फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं। मालूम हो कि प्रिया की उम्र 18 साल है और वह बी.कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं।

priya prakash, priya prakash varrier, priya prakash instagram photos, priya prakash instagram, priya prakash varrier video song, priya prakash varrier photos, oru adaar love, oru adaar love songs, priya prakash video song download, priya prakash video song, manikya malaraya poovi, manikya malaraya poovi video, manikya malaraya poovi movie songs, manikya malaraya poovi priya prakash, priya prakash video song, priya prakash pics, hyderabad youth files FIR again priya varrier, FIR files against priya prakash varrierएक्ट्रेस प्रिया प्रकाश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *