बंगाल में दरिदों ने मानसिक बीमार एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली

पश्चिम बंगाल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दरिदों ने मानसिक रूप से बीमार एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। घटना दिनाजपुर जिले की बताई जाती है, जहां सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगामी दिनों में प्रस्तावित दौरा है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार जिले के खुशमुंडी इलाके में 18 फरवरी को महिला के साथ दरिंदगी की गई। गंभीर हालत में महिला को रायगंज जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां ऑपरेशन के बाद भी पीड़िता की हालत में कोई सुधार ना होने पर उसे मालदा मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया। न्यूज वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार करीब दस साल पहले ही पीड़िता के माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। तब से ही वह अपने घर में अकेली रहती थी, जिसे पड़ोसी खाने के लिए फल आदि दे दिया करते थे।

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता 17 फरवरी को पास के ही गांव में लगे मेले में गई थी। वापस लौटते समय में दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट रॉड डालने के साथ हाथ तक डाल दिए। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों को 28 वर्षीय पीड़िता खेत में बेसुध पड़ी थी। दूसरी तरफ पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि जिला पुलिस ने मामले में कोई बयान नहीं दिया है।

बता दें कि 21 फरवरी को सीएम ममता जिले में आ रही हैं। दूसरी तरफ विपक्षी दल भाजपा ने मामले में जांच किए जाने की मांग की है। भाजपा के एक नेता का कहना है कि पुलिस मामले को छिपाने की कोशिश कर रही है। एडीजी (कानून व्यवस्था) अनुज शर्मा ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। पीड़िता के बयान के आधार पर एक आरोपी रामप्रसाद शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *