एस्किलेटर पर इस शख्स के किए खतरनाक स्टंट का वीडियो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

इंटरनेट पर इन दिनों स्विट्जरलैंड के फ्रीस्टाइल स्कीअर फेबियन बोश का स्टंट वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है. ये वीडियो 11 फ़रवरी को पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 8 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं.

ये वीडियो एस्किलेटर स्टंट का है  पिछले कई सालों में एस्किलेटर में कई ऐसे हादसे हुए जिसमें लोगों की जान गई है. लेकिन स्विट्जरलैंड के इस खिलाड़ी ने एस्किलेटर पर ऐसा स्टंट किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. स्विट्जरलैंड के फ्रीस्टाइल स्कीअर फेबियन बोश का विंटर ओलिम्पिक में पुरुष स्लोपस्टाइल इवेंट में हिस्सा लिया था.

इवेंट खत्म होने के बाद उन्होंने दुनिया को कुछ अलग तरह से इंटरटेन किया. सोशल मीडिया पर उनका एक स्टंट काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक हाथ से एक्सिलेटर पकड़कर ऊपर की तरफ जा रहे हैं. 20 वर्षीय इस खिलाड़ी ने शानदार स्ट्रेंथ दिखाते हुए एक हाथ से एक्सिलेटर की रेलिंग पर लटक गया और ऊपर तक ऐसे ही लटके हुए पहुंचा.

 

A post shared by Fabian Bösch (@buhsch) on

ये वीडियो उनके ही दोस्त बना रहे हैं और जोर-जोर से हंस रहे हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही उन्होंने लिखा- ’20 साल बाद मैं अभी भी समझ नहीं सका कि ये चीजें कैसे काम करती हैं! क्या मैं यह ठीक कर रहा हूं.’

 

A post shared by Fabian Bösch (@buhsch) on

ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है. कुछ दिनों पहले फेबियन ने एक फोटो पोस्ट की थी. जिसमें वो ओलिम्पिक रिंग के ऊपर खड़े होकर सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. बता दें, विंटर ओलिम्पिक साउथ कोरिया के फियोंगचेंग में हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *