घर के अंदर ले जाकर 7 साल की बच्ची से रेप की कोशिश

आज नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपने घर के अंदर ले जाकर एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की कोशिश की गई. समझदार और बहादुर बच्ची ने किसी तरह अपने आप को बचाया और वहाँ से भाग निकली  बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है.

घटना नोएडा के सेक्टर 15 इलाके की है. बच्ची का परिवार यहां किराए के मकान में रहता है. जानकारी के मुताबिक, बीते 19 फरवरी को पड़ोस में रहने वाले एक 19 वर्षीय युवक ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की.

बच्ची ने बताया कि आरोपी युवक उसे टीवी दिखाने के बहाने घर के अंदर ले गया और रेप की कोशिश की. हालांकि बच्ची किसी तरह बच निकली. बच्ची ने अपने परिजनों को उसी दिन नहीं बताया, बल्कि परिजनों को अपने साथ अनाचार की कोशिश की जानकारी आज दी.

परिजनों को अपनी मासूम बच्ची के साथ हुई घटना का जैसे ही पता चला, परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. बच्ची ने बताया कि आरोपी ने घर के अंदर ले जाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की.

इसके अलावा, आरोपी ने मासूम को धमकी दी कि किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा. वहीं महिला संगठन की सदस्य अनुराधा सक्सेना ने बताया कि उन्हें गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि एक बच्ची के साथ रेप हुआ है, लेकिन पुलिस फिर नहीं दर्ज कर रही .

इसके बाद वह खुद परिजनों के साथ थाने पहुंचीं, तब कहीं जाकर एफआईआर दर्ज हुई. पुलिस के आला अधिकारियों की मानें तो अटेम्प्ट टू रेप का मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *