कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे रणवीर सिंह दीपिका ने ड्राइवर को नौकरी से निकाला

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह कुछ ही दिनों पहले एक दुर्घटना में चोटिल होते-होते बचे। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। रिपोर्ट के मुताबिक गाड़ी जाकर एक दीवार से टकरा गई रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही एक अन्य गाड़ी भी आकर रणवीर की कार में आ टकराई। हालांकि इसमें रणवीर को कोई खास चोट नहीं लगे और वह पूरी तरह सुरक्षित बच निकले।

रणवीर ने अपने ड्राइवर को जमकर खरी खोटी सुनाई लेकिन इसके बाद जो हुआ वह और भी दिलचस्प है। जानकारी के मुताबिक जब रणवीर के एक्सीडेंट की खबर दीपिका पादुकोण को मिली तो उन्होंने उसी वक्त उस कार ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया। इतना ही नहीं दीपिका ने भी ड्राइवर को खूब डांटा। जिस तरह की यह दुर्घटना थी इसमें रणवीर को गहरी चोट लग सकती थी यदि रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही गाड़ी की रफ्तार तेज होती। खबर है कि कुछ ही दिनों पहले रणवीर का एक और एक्सीडेंट हुआ था और उस वक्त दीपिका रणवीर के साथ थीं। गौर करने की बात यह है कि उस वक्त भी गाड़ी वही ड्राइवर चला रहा था जिसकी ड्राइविंग के दौरान हाल में रणवीर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर का किरदार सड़क पर जिंदगी बसर करने वाले एक लड़के का होगा और उनके साथ फीमेल लीड रोल में होंगी आलिया भट्ट। रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं जिसमें हमने रणवीर को पहले की तुलना में काफी दुबला-पतला और आलिया भट्ट को हिजाब पहने देखा। रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार प्रदर्शन किया था ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह काफी ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *