Sridevi: पड़ोसी ने बताया घर में कैसे रहती थीं श्रीदेवी, देखें VIDEO

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर से उनके फैंस मर्माहत हैं। श्रीदेवी हाल ही में दुबई में अपने पारिवारिक शादी का हिस्सा बनने के लिए दुबई गई थीं जहां पर उनकी शनिवार देररात हृदय गति रूक जाने के कारण अकस्मात मौत हो गई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें पड़ोसी बताते हुए नजर आ रहे हैं कि श्रीदेवी कि वह अपनी जिंदगी किस तरह से जीती थीं। इसके साथ ही श्रीदेवी की बेटियों का बारे में भी बताया कि जान्हवी और खुशी को श्रीदेवी किस तरह से बिजी रखती थीं। न्यूज तक नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने वीडियो को शेयर किया है।

वीडियो में श्रीदेवी के पड़ोसी से सवाल किया जाता है कि वह किस तरह की जिंदगी जीती थीं। पड़ोसी ने बताया कि शनिवार की रात को घर से बाहर होने के कारण इस बिल्डिंग के लोग सामान्यता रविवार को जल्दी उठते नहीं हैं मैं या एक-दो और लोग ही वॉक करते हैं। यह हमारे लिए बेहद चौंकाने वाली खबर है, क्योंकि वह बहुत ज्यादा फिट थीं। जब पड़ोसी से सवाल किया जाता है कि श्रीदेवी का पड़ोसियों का साथ किस तरह का व्यवहार करती थीं क्योंकि वह एक स्टार थी, इस सवाल का जवाब देते हुए पड़ोसी ने बताया, कि वह भले ही एक सितारा थीं लेकिन वह बिल्डिंग के लोगों के साथ नॉर्मल बर्ताव ही करती थीं। गुड मार्निंग या गुड इवनिंग विश करने पर मुस्कुरा ही जवाब देती थीं।

बेटी जान्हवी की बात करते हुए पड़ोसी ने बताया, श्रीदेवी अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर काफी परेशान थीं। उनके घर पर कई बॉलीवुड सितारे आते रहते थे। प्रभुदेवा ने भी करीब 1 महीने तक डांस सिखाया था। श्रीदेवी की दोनों बेटियां काफी बिजी रहती थी इसका श्रेय भी श्रीदेवी को ही जाता है क्योंकि वह उन्हें ट्रेनिंग में बिजी रखती थी। जान्हवी और खुशी को बिल्डिंग में रेयर ही देखा जाता था वह अक्सर बिजी ही रहती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *