सीएम योगी को लगी सुरक्षाकर्मी की कोहनी, मंत्री ने लगाई फटकार

मथुरा में लट्ठमार होली मनाने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में भारी भीड़ रही। आलम यह था कि भीड़ को संभालने में सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए। इस बीच एक सुरक्षाकर्मी की कोहनी खुद मुख्यमंत्री को लग गई। यह देखकर योगी के साथ चल रहे मंत्री श्रीकांत शर्मा को गुस्सा आया और उन्होंने सुरक्षाकर्मी को हद में रहने की नसीहत दी। इस घटना की मथुरा में काफी चर्चा रही।

यह घटना प्रियाकुंड पर हुई, जहां नंदगांव से आए होरियारों का वे स्वागत करने पहुंचे थे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने रंगोत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन किया था। अफरा-तफरी का माहौल और भीड़ संभालने में सुरक्षाकर्मियों की परेशानी देखते हुए मुख्यमंत्री योगी ने मंदिर जाने का इरादा छोड़ दिया। बताया जाता है कि योगी आदित्याथ जब श्रीकृष्ण ध्वज का पूजन करने जा रहे थे, तभी उनके करीब आ रहे लोगों को रोकते समय सुरक्षाकर्मी की कोहनी योगी को लग गई। योगी के बगल चल रहे स्थानीय विधायक और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सुरक्षाकर्मी को फटकार लगाई।

प्रिया कुंड में कोहनी लगने और फिर बरसाना के श्रीजी मंदिर में श्रद्धालुओं के भारी भीड़ को देखते हुए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर दर्शन का इरादा त्याग दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने ब्रज की होली को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाने के लिए सरकार की ओर से पहल करने की बात कही। उन्होंने कहा कि यहां के पांच स्थानों को तीर्थस्थल घोषित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर के लोगों को भी बरसाना की होली से जोड़ने की कोशिश होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *