भगवा धोती पहन WWE रिंग में उतरा पहलवान, विरोधी फाइटर को किया चित

राजस्थान के उदयपुर में WWE की तर्ज पर एनकाउंटर 18 का आयोजन किया गया। इस देसी फाइट शो के ब्राण्ड एम्बेसडर द ग्रेट खली हैं। खली और विदेशी रेसलर के बीच एक बेहद रोमांचक फाइट भी हुई। इस फाइट को देखने हजारों की तादाद में दर्शक मौजूद थे। लेकिन शो का सबसे बड़ा आकर्षण रहा भगवा कपड़े पहने रिंग में फाइट करता एक रेसलर। भगवा धोती पहने एक रेसलर ने जब रिंग में मौजूद रेसलर्स को पीटना और पटकना शुरू किया तो लोगों की खुशी का अंदाजा ही नहीं था। रिंग के बाहर मौजूद दर्शकों ने इस नजारे का जमकर लुत्फ उठाया और तालियां बजाई। खेलगांव में आयोजित होने वाली इस लाइव फाइट में इंडियन स्टार दलीप सिंह राणा, द ग्रेट खली और विदेशी फाइटर्स के बीच लाइव मुकाबला हुआ। सीडब्लूई के द ग्रेट खली ने बताया कि राजस्थान में ऐसी फाइट पहली बार हुई, जिसमें दुनिया के जाने-माने फाइटर्स और इंडियन फाइटर्स के बीच लाइव मुकाबला हुआ। खली ने मीडिया को बताया कि इससे पहले उन्होंने हरियाणा, पंजाब, देहरादून मे भी फाइटिंग के इस तरह के आयोजन करवाए हैं।

भारत में पहली बार विदेशी फीमेल रेसलर जिन्हें एंटरटेनमेंट रेसलिंग में दीवा कहा जाता है, उन्होंने भी इस कार्यक्रम में जलवे बिखेरे। इस मेगा इवेंट के मुख्य आयोजक एएक्सएल स्पोर्ट्सटेनमेंट्स इंडिया के चैयरमेन अर्जुन पालीवाल ने बताया था कि आयोजन के लिए महाराणा प्रताप खेलगांव परिसर में इंटरनेशनल स्तर की रिंग बनवाई गई थी जो विदेश से आयातित की गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयोजन के दौरान भारी अव्यवस्थाएं रहीं और लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यही नहीं इस दौरान एडीएम प्रशासन के साथ भी कार्यक्रम में मौजूद बाउंसर्स ने बदतमीजी की जिसके चलते मौके पर भारी माहौल बिगड़ गया। शो में बॉलीवुड सितारे उर्वशी रौतेला, अरबाज खान और सोहेल खान भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *