युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने मंगेतर पर पेट्रोल डाल उसे जिंदा जला दिया

तेलंगाना के एक 20 साल की युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने मंगेतर पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. मंगेतर की मौत हो गई. लड़की अरुणा के घर वालों ने 22 साल के बी यकैया नामक युवक से उसकी शादी पक्की की थी. तेलंगाना के प्राइवेट हॉस्पिटल में शनिवार को युवक की मौत हो गई.

अरुणा ने प्रेमी बालास्वामी के साथ मिलकर कथित तौर पर यकैया पर अपने ही घर के बाहर हमला कर दिया. जांगौन के माधराम गांव की जिले की इस घटना में बुरी तरह जख्मी हालत में यकैया ने दोनों पर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने का आरोप लगाया.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  घुनाथपली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि एक महीने पहले शादी पक्की हुई थी. बालासामी के साथ उसके रिश्ते से परिवार वाले वाकिफ थे लेकिन उनकी शादी के पक्ष में नहीं थे. हालांकि अरुणा शादी के लिए राजी हो गई थी लेकिन ऐसा लगता है कि उसने बालासामी के साथ रिश्ता फिर भी कायम रखा और जब यह साफ हो गया कि परिवार वाले नहीं मानने वाले तो उसने यह योजना बनाई.

पुलिस ने कहा, अरुणा ने यकैया को घर के बाहर मिलने के लिए बुलाया और जैसे ही वह पहुंचा उस पर बालासामी के साथ मिलकर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी. शुरू में लोगों से उन्होंने कहा कि यकैया ने आत्महत्या की लेकिन बाद में उन्होंने अपराध कबूल कर लिया.

यकैया शादी के बाद छोटे से गांव में शिफ्ट हो जाना वाला था. पिछले ही हफ्ते घर में शादी से जुड़ा एक फंक्शन हुआ था. यकैया की मौत के बाद उसके परिवार वालों ने हाईवे जाम कर दिया और कई घंटो तक ट्रैफिक रोके रखा. उनकी मांग है कि बालासामी और अरुणा को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *