दुबई में श्रीदेवी के मेहमान रहे इस पाकिस्‍तानी एक्‍टर का दावा- बच्‍चों की तरह रो रहे थे बोनी कपूर

श्रीदेवी दुबई में जिस फैमिली वेडिंग में शामिल होने के लिए गई थीं, उसमें पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दिकी भी शरीक हुए थे। अदनान सिद्दिकी फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म ‘मॉम’ में सिद्दिकी ने श्रीदेवी के पति का रोल अदा किया था। अदनान ने हाल ही में मीडिया से अपनी को-एक्टर रहीं श्रीदेवी के बारे में बातचीत की है। अदनान ने दावा किया है कि जब वह श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से मिले तो वे बच्चों की तरह रो रहे थे।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी एक्टर अदनान ने कहा, ”श्रीदेवी को किसी भी परिस्थिति में नहीं भुलाया जा सकता। हमारे लिए वह एक ऐसी अभिनेत्री रहीं जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर राज किया। श्रीदेवी के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान में भी हैं। मैं और सजल (पाकिस्तानी अभिनेत्री) दोनों श्रीदेवी और उनके परिवार को जानते हैं। मेरे लिए यह गौरव की बात है कि  मैंने श्रीदेवी के साथ स्क्रीन किया है। मुझे इस बात का गहरा दुख है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहीं।” अदनान ने कहा, ”मैं इस समय दुबई में ही हूं। आखिरी रात को जब मैं बोनी कपूर से मिला तो वह बच्चों की तरह रो रहे थे। पूरा देश सदमे में हैं। जरा सोचिए पाकिस्तान, अमेरिका, यूके सभी जगह के लोग मुझे मैसेज कर शोक व्यक्त कर रहे हैं। सजल के लिए श्रीदेवी मां के समान ही थीं। सजल ने फिल्म ‘मॉम’ की शूटिंग के दौरान अपनी मां को खोया था। आज मैं उनकी दोनों बच्चियों जाह्नवी और खुशी के लिए दुखी हूं। श्रीदेवी जाह्नवी के डेब्यू को लेकर खासा उत्साहित थीं और उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत भी की थी।”

अदनान ने कहा, ”मेरी फ्लाइट रात 12 बजे लैंड हुई। मुझे लगा कि मैं शादी में जाने के लिए लेट हो गया। जब मैंने बोनी कपूर को फोन किया तो उन्होंने कहा कि आपको शादी में आना है। श्रीदेवी आपसे फिल्म के बाद नहीं मिली हैं और वह आपका इंतजार कर रही हैं। जब मैं शादी में पहुंचा तो श्रीदेवी ने मुझसे कहा, ”इतनी देर कर दी आपने आने में (यू आर सो लेट)। उनके द्वारा कहे गए ये शब्द बार-बार मेरे दिमाग में आ रहे। शायद यही हमारा आखिरी बाय था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *