बीजेपी प्रवक्ता का ‘आप’ नेता पर हमला, पूछा- कितने बोतल में बिके

दिल्ली में शराब का ठेका बंद कराने को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के दो नेताओं के बीच ट्विटर पर तकरार हुई। जब बीजेपी के दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी नेता जनरैल सिंह से पूछा कि वे कितने बोतल में बिके? इस पर भड़के जनरैल सिंह ने बग्गा को ‘क्रेडिट खोर’ कर दिया। दोनों नेताओं की भिड़ंत पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मौज ली।
दरअसल, कुछ दिन दिल्ली के तिलक नगर के अनमोल वाटिका स्थितशराब का ठेका बंद कराने का दावा ‘आप’ नेता जरनैल सिंह ने लिया था। मगर कुछ दिन पहले वह ठेका फिर खुल गया। ठेका खुलने का वीडियो ट्वीट करते हुए तेजिंदर सिंह बग्गा ने जनरैल सिंह को टैग कर पूछा,’अनमोल वाटिका, तिलक नगर में जिस ठेके को बंद कराने का क्रेडिट कल @JarnailSinghAAP ले रहे थे,आज वो ठेका फिर से खोल दिया । जरनैल सिंह जी बतायो कितने में डील हुई? कितनी बोतल में बिके ?छोडूंगा नही ,भागने नही दूंगा ।तिलक नगर की जनता जानना चाहती है कितनी बोतल में बिका उनका पूर्व विधायक।’

इस ट्वीट पर जनरैल सिंह भड़क उठे, उन्होंने बग्गा को क्रेडिट खोर कहते हुए कहा कि कल कल तक ठेका बंद कराने की क्रेडिट तुम ले रहे थे, और आज जब हाई कोर्ट के स्टे से ठेका खुल गा तो मुझसे पूछ रहे हो। बीजेपी के विधायक ने तो इतनी भी नहीं किया था।
बता दें कि तिलकनगर के 12 ब्लॉक में शराब की दुकान हटाने के लिए जनता काफी समय से आक्रोशित थी। बीते दिनों मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की मौजूदगी में कम्युनिटी हॉल में हुई मीटिंग में लोगों ने दुकान हटाने की मांग की थी। कहा था कि ठेके के कारण नशेड़ी गली में घूमते हैं और लड़कियों को छेड़ते हैं। यही नहीं बोतले रास्ते में फेंक देते हैं, उनके टूटने से लोगों के पैर में शीशे चुभ जाते हैं। जिसके बाद दुकान कथित तौर पर बंद हुई थी। हालांकि बताया जा रहा कि कोर्ट से स्टे के बाद दुकान खुल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *